For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विज ने बैंक स्क्वेयर के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

08:25 AM Apr 04, 2024 IST
विज ने बैंक स्क्वेयर के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण
अम्बाला छावनी में बुधवार को पूर्व मंत्री अनिल विज की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होते लोग। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 3 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से विधायक अनिल विज ने बुधवार प्रात: जगाधरी रोड पर बैंक स्क्वेयर एवं शापिंग काम्पलेक्स के निर्माण कार्य का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने निर्माण एजेंसी के स्टाफ को कार्य तेजी से पूरा करने के दिशा-निर्देश दिए।
विज ने बैंक स्क्वेयर एवं शापिंग काम्पलेक्स में बन रही पार्किंग, बैंकों के लिए जगह, आने-जाने के रास्ते, शापिंग मॉल के स्थान एवं अन्य स्थानों का बारीकी से निरीक्षण किया।
इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद निर्माण एजेंसी के स्टाफ से निर्माण कार्य काे लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने कार्य को पूरा गुणवत्ता पूर्वक एवं तेजी से करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि इस स्थान पर भविष्य में एक साथ ही सारे बैंक होंगे जिसका लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा बैंक स्कवेयर एवं शापिंग काम्पलेक्स बन रहा है जोकि हरियाणा का बेहतरीन भवन होगा। बैंक स्क्वेयर में 400 कारों की पार्किंग होगी। यहां सुरक्षा के व्यापक प्रबंध होंगे और अम्बाला छावनी में बैंकिंग का यह केंद्र होगा। गौरतलब है कि जगाधरी रोड पर बनने वाले बैंक स्क्वेयर में सदर और अन्य क्षेत्रों के 34 बैंक शिफ्ट होंगे।
बैंक स्क्वेयर की मुख्य इमारत चार मंजिला होगी। साथ ही नौ मंजिला वाणिज्यिक टावर बनाया जाएगा जोकि कैंट में सबसे ऊंचा होगा। लोगों के आवागमन के लिए यहां पार्किंग की उचित व्यवस्था होगी। इमारत में बैंकों के साथ कॉरपोरेट ऑफिस व 80 शोरूम होंगे। यहां ऑडिटोरियम, फूड कोर्ट, कॉफी हाउस व हेलीपैड की व्यवस्था होगी।
भाजपा का पटका पहन कहा, विज जिंदाबाद
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर आज अम्बाला छावनी के दर्जनों लोगों ने अन्य दल छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। पूर्व मंत्री विज के निवास पर आज सुबह एक कार्यक्रम के दौरान इन सभी लोगों ने जो कि अम्बाला छावनी के साईं का बाग इलाके के रहने वाले हैं, ने भाजपा का पटका पहनकर विज जिंदाबाद के नारे लगाए। इस अवसर पर अंबाला छावनी के विधायक अनिल विज ने इन सभी लोगों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक दल है जो सभी को सम्मान देता है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमेशा आम आदमी के हित के लिए योजनाएं तैयार की हैं और जिनका आज पूरे देश में लोगों को लाभ मिल रहा है। विधायक विज ने एक बार फिर दोहराया कि देश में फिर भाजपा की लहर है और इन लोकसभा चुनाव में भाजपा निश्चित तौर पर 400 पार जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×