For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मानसा नगर कौंसिल में विजिलेंस का छापा, रिकाॅर्ड कब्जे में लिया

07:34 AM Jul 11, 2024 IST
मानसा नगर कौंसिल में विजिलेंस का छापा  रिकाॅर्ड कब्जे में लिया
A police car on the street in Chennai, India
Advertisement

बठिंडा, 10 जुलाई (निस)
विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने मानसा नगर काैंसिल में छापा मारकर नगर परिषद का रिकाॅर्ड कब्जे में ले लिया। बता दें कि कुछ पार्षदों द्वारा शिकायत की गई थी कि नगर परिषद में एनओसी के नाम पर विज्ञापन और ठेकेदारी सिस्टम के जरिए कमीशन लेकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है, जिसके बाद विजिलेंस टीम ने छापेमारी की है।
पंजाब स्टेट विजिलेंस द्वारा नगर कौंसिल मानसा में अध्यक्ष व 5 अन्य कर्मचारियों के खिलाफ कमीशन लेकर भ्रष्टाचार करने के आरोप में मामला दर्ज होने के बाद कुछ पार्षदों द्वारा नगर कौंसिल में अन्य कथित घोटालों की जांच की मांग की गई थी। इसी को लेकर आज स्थानीय निकाय विभाग की टीम नगर कौंसिल कार्यालय मानसा पहुंची और कई फाइलों की जांच कर कुछ रिकार्ड जब्त कर लिया। स्थानीय निकाय विभाग के मुख्य सतर्कता अधिकारी टीम के निशात कुमार और सुधीर कुमार आज मानसा नगर परिषद कार्यालय पहुंचे और शिकायतकर्ता कौंसलराें को अपने सामने बुलाकर रिकॉर्ड की जांच की।
पार्षद प्रेम सागर भोला ने कहा कि 4 म‌ई को मानसा नगर कौंसिल के एक जेई को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 18 प्रतिशत कमीशन लेने के मामले में नगर कौंसिल के अध्यक्ष समेत नगर कौंसिल के पांच अन्य अधिकारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, लेकिन अभी भी नगर कौंसिल के अध्यक्ष और अन्य कर्मचारी विजिलेंस की पकड़ से दूर हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×