For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खुद को पहचान चुके हैं विद्युत

11:35 AM May 27, 2023 IST
खुद को पहचान चुके हैं विद्युत
Advertisement

असीम चक्रवर्ती

‘खुदा हाफिज’ के बाद अभिनेता विद्युत देव सिंह जामवाल की नयी फिल्म ‘आईबी 71’ ने भी दर्शकों की काफी वाहवाही लूटी है। ये बाक्स ऑफिस पर संतोषजनक साबित हुई। मार्शल आर्ट्स के ज्ञाता और प्रशिक्षक विद्युत ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें स्क्रिप्ट की अच्छी समझ है। यही वजह है कि कम बजट की फिल्मों को प्राथमिकता देने वाले निर्माता अब उन पर पैसा लगाना काफी सेफ समझ रहे हैं। विद्युत को भी अब अहसास हो चुका है कि सिर्फ उनके जोरदार एक्शन के सहारे कोई फिल्म नहीं चलेंगी। उसे खुदा हाफिज, आईबी 71 जैसी जुदा स्क्रिप्ट की हमेशा जरूरत पड़ेगी।

Advertisement

जरीन का सकारात्मक मिजाज

अभिनेत्री जरीन खान ने अब बॉलीवुड से कोई उम्मीद करनी छोड़ दी है। इसलिए इन दिनों छोटे-मोटे प्रोजेक्ट को लेकर वह व्यस्त रहती हैं। खास तौर से डिज्नी हॉट-स्टार की फिल्मों में वह बीच-बीच में दिखाई पड़ जाती हैं। अब तो उनके गॉडफादर रह चुके मित्र सलमान खान की ओर से भी सहयोग नहीं मिल रहा है। जरीन ने ऐसी सारी नेगेटिव बातों को पॉजिटिव ढंग से कबूल किया। उन्होंने फिटनेस को मेंटेन कर रखा है। यानी ज्यादा काम करने की ऊर्जा आज भी उनमें है।

Advertisement

कार्तिक की संभावनाएं

फिल्म ‘शहजादा’ की विफलता के बाद साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ अभिनेता कार्तिक आर्यन के लिए बड़ी संभावना बनी है। वैसे भी बॉलीवुड में कार्तिक अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। मिडिल क्लास के कई अन्य हीरो की तुलना में उनका हिट रिकॉर्ड काफी अच्छा है। जाहिर है राजकुमार राव,आयुष्मान खुराना जैसे उनकी श्रेणी के कई कलाकारों को उन्होंने पीछे छोड़ दिया। उनका शूटिंग शेड्यूल 2024 तक बुक है। ‘भूल-भुलैया’ के तीसरे भाग में भी वह होंगे। साफ है वे अब स्टारडम की दौड़ में शामिल हैं। सभी फोटो-असीम चक्रवर्ती

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×