For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: चंडीगढ़ में सीटीयू बस में लटकी सवारी, ड्राइवर ने दौड़ाई बस, कंडक्टर बनाती रही वीडियो

02:50 PM Oct 18, 2024 IST
video  चंडीगढ़ में सीटीयू बस में लटकी सवारी  ड्राइवर ने दौड़ाई बस  कंडक्टर बनाती रही वीडियो
बस में लटका व्यक्ति। वायरल वीडियो का वीडियो ग्रैब
Advertisement

चंडीगढ़, 18 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

CTU conductor negligence: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (सीटीयू) की एक बस में सवारी की जान को जोखिम में डालने का मामला सामने आया है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति बस के दरवाजे पर लटका हुआ नजर आ रहा है और महिला कंडक्टर गेट खोलने से इन्कार कर रही है। घटना 7 अक्तूबर की बताई जा रही है, लेकिन यह वीडियो हाल ही में सीटीयू के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि व्यक्ति बस के गेट पर लटका हुआ है और बार-बार गेट खोलने की मांग कर रहा है। इसके बावजूद, महिला कंडक्टर गेट खोलने से इन्कार करते हुए व्यक्ति से अपने डिपार्टमेंट का नाम बताने को कहती रही।

Advertisement

इस दौरान ड्राइवर ने बस को नहीं रोका और बस हल्लोमाजरा चौक से ट्रिब्यून चौक की ओर दौड़ती रही। करीब दो किलोमीटर तक व्यक्ति बस के गेट पर लटका रहा, लेकिन न तो बस रुकी और न ही कंडक्टर ने उसे अंदर आने दिया।


सबसे चौकाने वाली बात यह रही कि महिला कंडक्टर ने न केवल दरवाजा खोलने से मना किया, बल्कि खुद उस व्यक्ति का वीडियो भी बनाया। व्यक्ति ने कई बार बस रोकने और उसे अंदर आने देने की मांग की, लेकिन उसकी बातों को नजरअंदाज किया गया।

महिला कंडक्टर का यह कहना था कि बस को ट्रैफिक पुलिस के पास ही रोका जाएगा और बस को पहले से ही भरी होने की वजह से स्टॉप पर नहीं रोका गया था।

बताया जा रहा है कि यह घटना सीटीयू की बस डिपो नंबर-2 की है और यह बस हल्लोमाजरा से ट्रिब्यून चौक की ओर जा रही थी। वायरल हुए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें बस के कंडक्टर और ड्राइवर की लापरवाही और असंवेदनशीलता पर कड़ी आलोचना की जा रही है। लोगों ने सवाल उठाया है कि जब व्यक्ति की जान खतरे में थी, तब कंडक्टर और ड्राइवर ने क्यों उसकी मदद नहीं की।

Advertisement
Tags :
Advertisement