मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: ओलंपियन शूटर मनु भाकर का नशामुक्त पंजाब का संदेश, युवाओं को किया प्रेरित

12:07 PM Sep 20, 2024 IST
मनु भाकर। एएनआई फाइल फोटो

चंडीगढ़, 20 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Manu Bhakar: ओलंपियन शूटर मनु भाकर ने एक वीडियो जारी कर पंजाब को नशामुक्त बनाने के लिए जागरूकता का संदेश दिया है। उन्होंने पंजाब पुलिस द्वारा राज्य में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की सराहना की और युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की। मनु ने कहा, "नशे के बजाय दूध और दही का सेवन करें और एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं।"


पंजाब में नशे की समस्या एक गंभीर मुद्दा बन चुकी है, खासकर युवाओं के बीच। राज्य सरकार और पंजाब पुलिस इस संकट से निपटने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। पंजाब पुलिस ने डीजीपी के नेतृत्व में नशे के तस्करों और नशे के सेवन को रोकने के लिए व्यापक अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत कई नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं।

Advertisement

मनु भाकर ने अपने संदेश में युवाओं से अपील की कि वे नशे की गिरफ्त से बाहर निकलकर समाज को बेहतर बनाने के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा, "नशा सिर्फ व्यक्ति को ही नहीं, बल्कि पूरे समाज को बर्बाद कर देता है। इसलिए हमें इसे जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए संगठित होकर लड़ाई लड़नी होगी।"

पंजाब पुलिस के नशा विरोधी अभियान को समाज के विभिन्न वर्गों से समर्थन मिल रहा है, और मनु भाकर जैसे खेल जगत के सितारे द्वारा दिए गए संदेश से इस अभियान को और मजबूती मिलेगी।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsManu BhakarManu Bhakar Videopunjab newsPunjab Policeपंजाब पुलिसपंजाब समाचारमनु भाकरमनु भाकर वीडियोहिंदी समाचार