मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मारपीट का वीडियो वायरल, प्रवासी परिवारों की बढ़ायी सुरक्षा

08:46 AM Sep 01, 2024 IST
बाढड़ा कस्बे में प्रवासी युवक के साथ मारपीट का वायरल वीडियो। -निस

चरखी दादरी, 31 अगस्त (हप्र)
गौ मांस खाने के शक में कस्बा बाढ़ड़ा में प्रवासी की पीटकर हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग प्रवासी व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है, बाद में उसकी मौत हो गई थी और उसका शव गांव भांडवा के समीप मिला था। वीडियो 27 अगस्त का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। रिमांड के बाद 4 आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रवासी परिवारों की सुरक्षा के लिए कई टीमें तैनात की हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 27 अगस्त को गौ रक्षा दल के सदस्यों को चरखी दादरी जिले के गांव हंसावास खुर्द में झुग्गियों में रह रहे असम निवासी लोगों के पास गौ मांस मिला था। जिसके बाद वहां काफी हंगामा हुआ था। सूचना पाकर पहुंची बाढ़ड़ा थाना पुलिस प्रवासी युवकों सहित मांस को अपने साथ ले गई थी। जिसके सैंपल लैब भेजे गए थे। इसी दौरान कूड़ा बीनने वाले परगना निवासी साबिर मलिक को गौ मांस खाने के शक में कुछ लोगों ने बेरहमी से मारपीट की। जिसका शव गांव भांडवा के समीप लावारिश मिला था। पुलिस ने साबिर मलिक के साले सुजाउद्दीन सरदर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था और 2 नाबालिग समेत 7 लोगों को काबू किया था। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक उसको लकड़ी के डंडे से मार रहे हैं, जबकि कुछ लोग बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं। एसपी पूजा वशिष्ठ ने भी झुग्गियों में पहुंचकर प्रवासी लोगों से इस संबंध में बात की थी और सुरक्षा का भरोसा दिया था। प्रवासियों ने बताया कि सुरक्षा से वे संतुष्ट हैं मगर वारदात के बाद मन में भय का माहौल बना है।

Advertisement

जांच जारी, हर पहलू पर नजर

बाढड़ा डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करते हुए सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था और चार को रिमांड पर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। प्रवासी परिवार को सुरक्षा दी गई है और लगातार जांच जारी है।

Advertisement
Advertisement