For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वायरल हुआ मंदिर परिसर में मोदी भजन का वीडियो

06:48 AM May 31, 2024 IST
वायरल हुआ मंदिर परिसर में मोदी भजन का वीडियो
Advertisement

सोलन, 30 मई (निस)
बुधवार शाम से प्रदेश में मां शूलिनी के दरबार का एक वीडियो ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें सोलन की भाजपा नेत्रियां गले में पटका डालकर मंदिर में मोदी भजन करती नजर आ रही है। मोदी भजन के बोल थे...मोदी जी बड़ी-बड़ी रौनकां लाईयां, तेरी स्कीमा ने। साथ ही मोदी सरकार की स्कीमों उज्ज्वला व अन्य योजनाओं का भी जिक्र किया गया है। चुनावी मौसम में कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है।
सोलन पुलिस के मुताबिक 29 मई की शाम को प्रदेश भाजपा की वरिष्ठ नेता रश्मिधर सूद, सोलन नगर निगम की डिप्टी मेयर मीरा आनंद अपनी अन्य महिला साथियों के साथ शूलिनी मंदिर पहुंची। यहां राजनैतिक भजन गाने शुरू कर दिए। शूलिनी माता मंदिर के पुजारी नरेश कुमार व सेवादार पुष्पा मेहता के भी इस संदर्भ में बयान दर्ज किए गए। मंदिर परिसर का वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस नेताओं ने भी चुनाव आयोग को इसकी जानकारी दी।
एसपी सोलन गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मंदिर में मोदी कीर्तन भगवान का अपमान : मल्होत्रा
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जगमोहन मल्होत्रा ने कहा कि उत्तरी भारत की प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां शूलिनी के मंदिर में भाजपा नेत्रियों द्वारा मोदी कीर्तन व मोदी चालीसा पढ़ना सीधे-सीधे भगवान का अपमान है। खुद को हिन्दुओं की हितैषी बताने वाली भाजपा खुद ही भगवान व मंदिर परंपरा का अपमान कर रही है। इससे उत्तर भारत के श्रद्धालुओं की आस्था को गहरी ठेस पहुंची है। मल्होत्रा ने बताया कि सोलन शहर का नामकरण शूलिनी माता के नाम पर ही किया गया है। उत्तरी भारत से लोग इस मंदिर में आते हैं। उन्होंने कहा कि यह अंधभक्ति की पराकाष्ठा है, जो निंदनीय है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×