For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Video: दिल्ली में हुड्डा से मिलीं Manu Bhakar, 13 को परिवार के साथ करेंगी ब्रेकफास्ट

01:34 PM Aug 08, 2024 IST
video  दिल्ली में हुड्डा से मिलीं manu bhakar  13 को परिवार के साथ करेंगी ब्रेकफास्ट
नई दिल्ली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात करतीं मनु भाकर। इस दौरान आशा हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा व मनु भाकर के परिवार के सदस्य मौजूद रहे।
Advertisement

दिनेश भारद्वाज, ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 8 अगस्त

Manu Bhakar: पेरिस ओलंपिक में शूटिंग में देश को दो पदक (कांस्य) जीतकर देने वाली झज्जर की बेटी मनु भाकर ने बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर पूरे परिवार के साथ मुलाकात की। इससे पहले सोमवार को मनु भाकर ने सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी।

Advertisement


मनु भाकर को जीत की बधाई देते हुए हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों ने हमेशा देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। मनु भाकर 13 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा परिवार के साथ ब्रेकफास्ट करेंगी। फिलहाल वे पेरिस में होने वाले सम्मान समारोह में भाग लेने जा रही हैं। वहां से वापस लौटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री के घर आएंगी।


दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मनु भाकर 13 को आलू के परांठे खाएंगी। ये उन्हें सबसे अधिक पसंद हैं। बुधवार को मनू भाकर के परिवार के लोग भी हुड्डा, उनकी पत्नी आशा हुड्डा, रोहतक सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके परिवार के अन्य सदस्यों से मिलीं। इस दौरान हिसार सांसद जयप्रकाश ‘जेपी’ व सोनीपत सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×