For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: मध्य प्रदेश का चायवाला चर्चा में, 20 हजार की मोपेड, जश्न 60 हजार का 

04:00 PM Oct 19, 2024 IST
video  मध्य प्रदेश का चायवाला चर्चा में  20 हजार की मोपेड  जश्न 60 हजार का 
जश्न का वीडियो ग्रैब।
Advertisement

चंडीगढ़, 19 अक्टूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Unique Celebration:  मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक चायवाले मुरारी लाल कुशवाह ने अपनी नई मोपेड खरीदने का जश्न अनोखे और भव्य तरीके से मनाया। अपनी नई गाड़ी की खरीदारी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने डीजे और जेसीबी किराए पर ली और इस जश्न पर लगभग 60 हजार रुपये खर्च किए, जो कि मोपेड के डाउन पेमेंट से तीन गुना अधिक था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुशवाह ने 20,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर मोपेड खरीदी। हालांकि, इस खरीद का जश्न साधारण नहीं था। उन्होंने एक शानदार जुलूस निकाला, जिसमें उनकी मोपेड को एक सजी हुई बग्गी पर रखा गया और जेसीबी की मदद से ऊपर उठाया गया ताकि उनके परिवार और दोस्तों को यह दृश्य स्पष्ट रूप से दिखाई दे सके।

Advertisement

इस भव्य जश्न के दौरान कुशवाह ने डीजे की धुन पर अपने दोस्तों के साथ जमकर नृत्य किया। उन्होंने अपने घर से शोरूम तक एक जुलूस निकाला और रास्ते में उनके करीबी लोग और राहगीर इस जश्न का आनंद लेते दिखे। जुलूस के शोर-शराबे और धूमधाम ने शहर भर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुरारी ने बताया कि इस जश्न का मुख्य मकसद उनके बच्चों को खुश करना था। तीन बच्चों के पिता मुरारी ने कहा, "हर उत्सव मेरे बच्चों को खुश करने का एक तरीका है। मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार का भरण-पोषण कर पा रहा हूँ।" उनकी बेटी प्रियंका और बेटे राम व श्याम इस जश्न का हिस्सा थे।

हालांकि, मुरारी का यह खुशी का पल पुलिस को कुछ खास पसंद नहीं आया। स्थानीय पुलिस ने शोर मचाने की शिकायत के चलते डीजे उपकरण जब्त कर लिए और मुरारी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की। यह पहली बार नहीं था जब मुरारी ने इस तरह का बड़ा जश्न मनाया हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन साल पहले उन्होंने अपनी बेटी के लिए 12,500 रुपये का मोबाइल लोन पर खरीदा था और उस समय भी उन्होंने 25,000 रुपये का जश्न मनाया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement