For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: भिवाड़ी में बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम मालिक की गोली मार की हत्या, आभूषण लूटे

03:41 PM Aug 24, 2024 IST
video  भिवाड़ी में बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम मालिक की गोली मार की हत्या  आभूषण लूटे
घटना का वीडियो ग्रैब।

तरुण जैन/हप्र, रेवाड़ी, 24 अगस्त

Advertisement

Jewelery shop looted: औद्यौगिक क्षेत्र धारूहेड़ा से सटे राजस्थानी भिवाड़ी कस्बा में बीती रात को ज्वैलरी शोरूम में लूट के इरादे से घुसे सशस्त्र बदमाशों ने विरोध करने पर शोरूम मालिकों को गोलियां मार दी गई। एक मालिक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। गोली लगने से 3 अन्य कर्मचारी भी घायल हो गए।


लूट को अंजाम देने के बाद भागते बदमाशों के हाथ से गहनों का बैग गिर गया और गहने गेट पर ही बिखर गए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। इस वारदात की लाइव वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मृतक शोरूम मालिक रेवाड़ी का रहने वाला था। इस वारदात से सर्राफा कारोबारियों में भारी रोष है। रेवाड़ी के व्यापारियों ने भी इस वारदात के विरोध में बाजार बंद रखे।

Advertisement

पांच बदमाश दुकान में घुसे, तानी पिस्टल

विकास नगर रेवाड़ी के दो भाइयों जयसिंह व मधुसूदन ने भिवाड़ी की सेंट्रल मार्किट में कमलेश ज्वैलरी के नाम से शोरूम किया हुआ है। बीती रात 7:30 बजे के करीब जिस समय दोनों भाई शोरूम में मौजूद थे, उसी समय एक कार में सवार होकर 5 बदमाश शोरूम के अंदर घुस आए। उन्होंने अंदर घुसते ही दोनों भाईयों पर पिस्तौल तान दी और उनकी लाठी-डंडों व पिस्तौल की बट से जमकर पिटाई की और घायल कर दिया।

जान बचाते हुए दोनों भाई काउंटर के नीचे बैठे

बीच में आये सेल्समैन पर भी लाठी-डंडों की वर्षा कर दी गई। जान बचाते हुए दोनों भाई काउंटर के नीचे बैठ गए। तत्पश्चात बदमाशों ने धड़ाधड़ शोरूम में प्रदर्शित व दराजों में रखे करोड़ों रुपयों के गहनों को थैलों व बैगों में भरना शुरू कर दिया। कुछ मिनटों में सारे गहने उन्होंने जब कब्जे में ले लिये तो गेट पर तैनात रहने वाला गार्ड विरोध करता हुआ अंदर घुसा तो अफरा-तफरी मच गई। बदमाशों ने गार्ड पर भी हमला बोलते हुए गोली चला दी।

काउंटर से बाहर निकलते ही की फायरिंग

इस दौरान दोनों भाई जय सिंह व मधुसूदन भी काउंटर से बाहर निकलकर बदमाशों पर टूट पड़े और उनका मुकाबला किया। स्वयं को फंसता हुआ देख बदमाशों ने दोनों भाईयों व कर्मचारियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इससे पहले की गोलियों की आवाज सुनकर लोग जमा होते, बदमाशों से हड़बड़ी में भागते हुए जेवरों का बैग गेट पर ही गिर गया और गहने बिखर गए।

जय सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

लोगों ने तुरंत सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान जय सिंह ने दम तोड़ दिया। मधुसूदन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस फायरिंग में मृतक जय सिंह का बेटा वैभव सोनी, सेल्समैन रामनरेश, गार्ड सुजान सिंह भी घायल हो गए।

सर्राफा कारोबारियों में भय व रोष

सूचना मिलते ही भिवाड़ी की एसपी ज्येष्ठा मैत्री, डीएसपी मुकेश चौधरी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की। लेकिन तब तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे। इस पूरी वारदात को लाइव वीडियो शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों भाइयों व सेल्समैन की बदमाशों ने कितनी बेरहमी से पिटाई की। इस वारदात से सर्राफा कारोबारियों में भय व रोष है।

दुकानें बंद रही

रेवाड़ी के सर्राफा बाजार के कारोबारियों ने इस वारदात के विरोध में शनिवार की दोपहर तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की। व्यापारियों ने नगर के बारा हजारी मंदिर परिसर में एक बैठक भी की। जिसमें भावी रणनीति पर विचार किया गया। शोरूम मालिक व परिजन अभी यह छानबीन में जुटे हैं कि बदमाश अपने साथ कितने गहने ले गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×