मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: मैंने वोट दिया, मेरी शादी करवाओ... जब पेट्रोप पंप कर्मी ने लगाई विधायक से गुहार

11:57 AM Oct 17, 2024 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का वीडियो ग्रैब।

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Wedding Request: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की चरखारी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक अनोखी फरियाद का सामना किया। यह घटना तब सामने आई जब विधायक अपनी कार में पेट्रोल भरवाने कस्बे के मौर्या पेट्रोल पंप पर पहुंचे।

पंप पर तैनात 44 वर्षीय पेट्रोल पंप कर्मी अखिलेंद्र खरे ने उन्हें अपनी शादी कराने की मांग के साथ घेर लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें विधायक और पंप कर्मी के बीच की मजेदार बातचीत ने सबका ध्यान खींचा है।

Advertisement

जब विधायक राजपूत अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पहुंचे, तो पंप कर्मी अखिलेंद्र खरे ने उनसे अपनी अनोखी समस्या साझा की। खरे ने साफ शब्दों में कहा कि उन्होंने विधायक को वोट दिया है और बदले में उनसे यह उम्मीद की थी कि उनकी शादी विधायक की मदद से हो जाएगी। शादी न होने के दर्द से परेशान पंपकर्मी ने कहा कि उसकी उम्र 44 साल हो चुकी है और अब तक उसकी शादी नहीं हो पाई है, इसलिए वह विधायक से मदद चाहता है।

विधायक का वादा

विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने इस अजीबो-गरीब मांग को सुनकर पहले हैरानी जताई, लेकिन फिर उन्होंने पंपकर्मी को भरोसा दिलाया कि वे जल्द ही उसके लिए लड़की तलाश कर उसकी शादी कराने की कोशिश करेंगे। इस वादे ने आसपास मौजूद लोगों और सोशल मीडिया पर हंसी और हल्की-फुल्की चर्चा का माहौल बना दिया है।


वायरल वीडियो और हल्की-फुल्की राजनीति

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जहां लोग विधायक और पंपकर्मी के बीच की इस मजेदार बातचीत का आनंद ले रहे हैं। यह वाकया राजनीति और जनसेवा में हल्के-फुल्के और इंसानी पलों की अहमियत को दर्शाता है। लोगों में चर्चा है कि क्या विधायक राजपूत अपने वादे को निभाते हुए अखिलेंद्र खरे की शादी करवाने में सफल होंगे।

कौन हैं अखिलेंद्र खरे?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अखिलेंद्र खरे, जो चरखारी कस्बे के कजियाना मोहल्ले के निवासी हैं, ने अपनी इस अनोखी मांग से न केवल स्थानीय लोगों का ध्यान खींचा है, बल्कि विधायक के साथ उनकी बातचीत अब पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई है।

 

Advertisement
Tags :
demand for marriagedemand for marriage from MLAdemand for voter's marriageGet me marriedHindi Newspetrol pump worker videoUP newsपेट्रोल पंप कर्मी वीडियोमेरी शादी करवाओयूपी समाचारविधायक से शादी की मांगवोटर की शादी की मांगशादी की मांगहिंदी समाचार