For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में जिंदा जला गाजियाबाद निवासी प्रॉपर्टी डीलर, हत्या की आशंका

10:14 AM Oct 23, 2024 IST
video  नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में जिंदा जला गाजियाबाद निवासी प्रॉपर्टी डीलर  हत्या की आशंका
फॉर्च्यूनर कार में लगी आग। वीडियो ग्रैब सोशल मीडिया वीडियो
Advertisement

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 23 अक्तूबर (भाषा)

Advertisement

Fortuner car fire: ग्रेटर नोएडा में संदिग्ध हालात में एक कार में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दादरी पुलिस थाना क्षेत्र में कोट पुल के पास मंगलवार रात करीब 11 बजे यह घटना हुई और मृतक की पहचान गाजियाबाद के निवासी संजय यादव के रूप में हुई है जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था।

Advertisement

पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार स्थानीय थाना पुलिस को सूचना मिली कि जीटी रोड से 100 मीटर दूर जंगल में एक ‘फॉर्च्यूनर' कार में आग लग गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

उन्होंने कहा, ‘‘आग बुझने के बाद कार से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। जांच की जा रही है कि यह हादसा था या हत्या।'' पुलिस प्रवक्ता ने बताया, ‘‘मृतक के परिजनों से संपर्क होने के बाद उन्होंने पुलिस को कुछ अहम जानकारी दी।''

उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।'' उन्होंने हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की है।

Advertisement
Tags :
Advertisement