मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: जयपुर में सड़क पर दौड़ती रही बर्निंग कार, ड्राइवर ने छलांग लगाकर बचाई जान

10:17 AM Oct 13, 2024 IST
जयपुर में कार में लगी आग का वीडियो ग्रैब।

चंडीगढ़, 13 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Burning Car: जयपुर के सोडाला सब्जी मंडी के पास बने एलिवेटेड पुल पर शनिवार को एक अप्रत्याशित और भयावह घटना सामने आई, जब एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। इस घटना ने न सिर्फ आसपास के वाहन चालकों बल्कि राहगीरों में भी अफरातफरी मचा दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आग की लपटों से घिरी हुई कार को देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार के ड्राइवर जितेंद्र ने बताया कि अचानक कार के अंदर धुआं उठने लगा और आग तेजी से फैलने लगी। वह तुरंत सतर्क हो गया और किसी तरह से कार का हैंड ब्रेक खींचकर खुद को सुरक्षित करने के लिए कार से बाहर कूद गया। हालांकि, हैंड ब्रेक लगाने के बावजूद, कार पूरी तरह से नहीं रुकी और अनियंत्रित होकर सड़क पर लुढ़कती रही, जिसके चलते तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई।

Advertisement

घटना के दौरान कार डिवाइडर से टकराकर रुकी, जिससे पुल पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया।

पुल पर मौजूद अन्य वाहन चालक भी घबराहट में इधर-उधर भागने लगे। पुलिस और दमकल विभाग को तुरंत घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सौभाग्य से, इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।

ड्राइवर जितेंद्र के अनुसार, कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट था। हालांकि, पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इस आगजनी के पीछे केवल तकनीकी खामी ही जिम्मेदार है या कोई अन्य कारण भी हो सकता है।

इस घटना के बाद एलिवेटेड पुल पर कुछ समय के लिए यातायात पूरी तरह से बाधित रहा, जिससे शहर के अन्य हिस्सों में भी ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

Advertisement
Tags :
Burning CarBurning Car in JaipurBurning Car VideoHindi NewsRajasthan Newsviral videoजयपुर में जलती कारजलती कार वीडियोबर्निंग कारराजस्थान समाचारवायरल वीडियोहिंदी समाचार