मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: महिला पुलिसकर्मी की दबंगई, रोडवेज बस में बोली- मैं नहीं दूंगी किराया, वीडियो वायरल

02:27 PM Oct 27, 2024 IST
वायरल वीडियो का वीडियो ग्रैब।

चंडीगढ़, 27 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी राजस्थान रोडवेज की बस में किराया देने से साफ इनकार करती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना धारूहेड़ा के पास का है, जहां बस के परिचालक ने महिला पुलिसकर्मी से किराया मांगा, लेकिन उसने देने से मना कर दिया।

महिला पुलिसकर्मी का कहना था कि हरियाणा में पुलिसकर्मियों से किराया नहीं लिया जाता, इसलिए वह भी किराया नहीं देगी। इस दौरान महिला पुलिसकर्मी ने अपने चेहरे को नकाब से ढक रखा था और उसने परिचालक और यात्रियों के समझाने के बाद भी किराया देने से साफ इनकार कर दिया। महिला पुलिसकर्मी की कमीज पर हरियाणा पुलिस की पट्टी दिख रही है।

Advertisement


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस कंडक्टर महिला से सिर्फ 50 रुपये का किराया मांग रहा था, लेकिन महिला पुलिसकर्मी का कहना था कि हरियाणा में पुलिसकर्मियों से किराया नहीं लिया जाता। कंडक्टर ने तर्क दिया कि राजस्थान में नियम अलग हैं और यहां यात्रा करनी है तो किराया देना पड़ेगा। कंडक्टर ने यहां तक कहा कि "सरकार आपको सैलरी देती है, फिर भी आप किराया क्यों नहीं दे रहीं?"

इस बहस के दौरान बस में अन्य यात्रियों ने भी महिला पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह किराया देकर बस को आगे बढ़ने दें, क्योंकि उनकी वजह से पूरी बस रुकी हुई है, लेकिन महिला पुलिसकर्मी अपने निर्णय पर अड़ी रहीं। यहां तक कि उसने कह दिया कि "अगर बस को थाने ले चलना है, तो ले चलो, मैं किराया नहीं दूंगी।"

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग महिला पुलिसकर्मी के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ इसे नियमों के पालन में चूक मान रहे हैं।

Advertisement
Tags :
fight over bus fareHaryana lady policemanHindi Newslady policemanRajasthan Roadwaysबस किराये के लिए झगड़ामहिला पुलिसकर्मीराजस्थान रोडवेजहरियाणा महिला पुलिसकर्मीहिंदी समाचार