मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video: अमृतसर में बाइक सवारों ने घर में घुसकर NRI को मारी गोलियां

03:52 PM Aug 24, 2024 IST
घटना की सीसीटीवी फुटेज का वीडियो ग्रैब।

रविंदर शर्मा/निस, अमृतसर/बरनाला

Advertisement

पंजाब के अमृतसर में दो बाइक सवारों ने एनआरआई के घर में घुसकर फायरिंग की। घटना शहर के दबुर्जी इलाके की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


घटना शनिवार सुबह की है। आरोपी घर में घुसे और अमेरिका से लौटे सुखचैन सिंह को उनकी पत्नी और उनकी पहली शादी से हुए दो बच्चों के सामने गोली मार दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है है। सुखचैन को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार सिंह सुबह की सैर के लिए जा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन्हें उनके घर के बाहर रोक लिया। वे उन्हें उनके घर के अंदर ले गए और उनसे उनकी लग्जरी कार के रजिस्ट्रेशन के कागजात मांगे।

पुलिस ने बताया कि विवाद के बाद हमलावरों ने सिंह के साथ मारपीट की, उन पर तीन गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए। दो गोलियां सिंह के सिर और सीने के पास लगीं। वारदात के बाद सिंह को एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

पूरी घटना पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच जारी है। सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे उनकी पहली पत्नी के परिवार का हाथ है।

वहीं, शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल ने घटना की निंदा करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से खराब हो चुकी है, पंजाब की मौजूदा स्थिति देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है, आज सुबह श्री अमृतसर साहिब के दुबुर्जी के एनआरआई नायक सुखचैन सिंह के घर पर बदमाशों ने गोलीबारी की।

उन्होने लिखा, मां अपने बेटे को बचाने के लिए और मासूम बच्चा अपने पिता को बचाने के लिए हाथ जोड़ रहा है, लेकिन बेरहम बदमाश एक नहीं सुन रहे हैं। मुख्यमंत्री जी आपके राज्य में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, पंजाबी अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं, मुझे लगता है कि आपको नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Amritsar FiringAmritsar NewsFiring on NRIFiring on NRI in AmritsarHindi Newspunjab newsअमृतसर फायरिंगअमृतसर में एनआरआई पर फायरिंगअमृतसर समाचारएनआरआई पर फायरिंगपंजाब समाचारहिंदी समाचार
Advertisement