मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: अस्पताल के दौरे पर आए सपा सांसद व डॉक्टर में बहस, डॉक्टर बोला- नेतागीरी यहां मत दिखाइए

12:34 PM Oct 17, 2024 IST
सांसद व डॉक्टर के बीच बहस का वीडियो ग्रैब।

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

MP Doctor Debate: उत्तर प्रदेश के मऊ जिला चिकित्सालय में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद राजीव राय और जिला चिकित्सालय के एक डॉक्टर के बीच तीखी बहस हो गई। यह घटना तब हुई जब सांसद राजीव राय अचानक अस्पताल का दौरा करने पहुंचे, जहां जनता द्वारा दी जा रही शिकायतों और बुनियादी चिकित्सा सुविधाओं की कमी पर चर्चा हो रही थी। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मऊ जिले में स्वास्थ्य सेवाओं में हो रही असुविधाओं की शिकायतें लंबे समय से सामने आ रही थीं। इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए सपा सांसद राजीव राय जिला चिकित्सालय का जायजा लेने पहुंचे। जब वह नाक, कान और गला विभाग के डॉक्टरके पास पहुंचे, तो वहां मौजूद लोगों ने डॉक्टर की शिकायत सांसद से करना शुरू कर दी। इसी के बाद विवाद की शुरुआत हुई।

Advertisement

डॉक्टर और सांसद के बीच तीखी बहस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैसे ही जनता ने डॉक्टर की शिकायतें सांसद के सामने रखीं, डॉक्टर ने गुस्से में सांसद पर ही निशाना साधते हुए कहा, "नेतागीरी यहां मत दिखाइए।" यह सुनकर सांसद राजीव राय भी आपा खो बैठे और डॉक्टर को जवाब देते हुए कहा, "तुम्हारे जैसे विद्यार्थी हैं हमारे, जिनको हम पढ़ाते हैं। हमें कोई और मत समझना।" इस दौरान वहां मौजूद जिला चिकित्साधिकारी और अन्य स्वास्थ्य अधिकारी मूकदर्शक बने रहे और स्थिति को संभालने की कोई ठोस कोशिश नहीं की।

वीडियो हुआ वायरल

इस नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सांसद और डॉक्टर के बीच हो रही गरमागरमी को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMau District HospitalMP Doctor DebateMP Rajiv RaiSP MPUttar Pradesh Newsउत्तर प्रदेश समाचारमऊ जिला चिकित्सालयसपा सांसदसांसद डॉक्टर बहससांसद राजीव रायहिंदी समाचार