मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video: किसानों के संकट के बीच महाराष्ट्र के BJP विधायक का डांस वायरल, हो रही आलोचना

01:09 PM Sep 07, 2024 IST
वीडियो ग्रैब।

छत्रपति संभाजीनगर, 7 सितंबर (भाषा)

Advertisement

BJP MLA Dance: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले की गंगापुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक प्रशांत बंब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अभिनेता अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय गाने ‘खइके पान बनारस वाला' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


कुछ उपयोगकर्ता विधायक के डांस की प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि जब मराठवाड़ा क्षेत्र के कुछ हिस्सों में किसान फसलों की बर्बादी की समस्या से जूझ रहे हैं, तब वे डांस करने में व्यस्त हैं। शिवसेना (उद्धव ठाकरे) ने भी भाजपा विधायक के डांस की निंदा की है।

Advertisement

बंब ने 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दूसरी बार गंगापुर सीट जीती थी। उनके डांस का यह वीडियो बृहस्पतिवार की रात को आयोजित एक कार्यक्रम का है। बंब ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, 'हर साल मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए एक मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।

इस साल प्रसिद्ध पर्यटन स्थल म्हैसमाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मैंने ‘खइके पान बनारस वाला' गाने पर डांस किया। इससे पहले, मैंने लावणी गीत भी गाया, जो महाराष्ट्र की संस्कृति का हिस्सा है। मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।'

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanBJP MLA danceHindi NewsMaharashtra BJP MLAMaharashtra NewsPrashant Bamb's danceअमिताभ बच्चनप्रशांत बंब का डांसभाजपा विधायक डांसमहाराष्ट्र भाजपा विधायकमहाराष्ट्र समाचारहिंदी समाचार