मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के प्यार और आशीर्वाद से तय होगी जीत : सतीश फागना

10:39 AM Oct 02, 2024 IST
फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में मंगलवार को आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना। साथ हैं दीपक यादव, दिनेश राघव व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 1 अक्तूबर (हप्र)
एनआईटी फरीदाबाद के भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि जनता का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ है इसलिए जीत निश्चित होगी। सतीश फागना ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ईडब्यूएस फ्लैट डबुआ कॉलोनी, नेकपुर, नंगला रोड़, तुलसी कॉलोनी, सेक्टर-55 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और संजय कॉलोनी सहित कई अन्य इलाकों का दौरा कर लोगों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की।
सतीश फागना ने कहा कि एनआईटी के विकास, सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई में जनता के समर्थन और आर्शीवाद की बदौलत भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल विधानसभा चुनाव में भारी मतों से रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद 24 घंटे आपके सुख दुख में शामिल रहकर एनआईटी हलके के लोगों के हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। फागना ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने प्रदेश को विकास के पथ पर बढ़ाया। सतीश फागना ने कहा कि उनका विजन एनआईटी के विकास को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपराधमुक्त एनआईटी बनाना है। जनता के आर्शीवाद से नायब सैनी की अगुवाई में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
इसके बाद एनआईटी क्षेत्र में सीवर व्यवस्था दुरूस्त की जाएगी। पेयजल अंतिम छोर तक पहुंचाया जाएगा। स्ट्रीट लाइट लगायी जाएगी तथा एनआईटी क्षेत्र में स्वस्थ्य सेवाओं के तहत नयी डिस्पेंसरियां बनवाई जाएगी तथा स्कूल को अपग्रेड कर नए भवन बनवाए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement