For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नंबरदार एसो. के उपाध्यक्ष व भाजपा नेता ने की पार्टी छोड़ने की घोषणा

10:18 AM Jun 12, 2024 IST
नंबरदार एसो  के उपाध्यक्ष व भाजपा नेता ने की पार्टी छोड़ने की घोषणा
सुनील वर्मा नंबरदार
Advertisement

भिवानी, 11 जून (हप्र)
प्रदेश भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के सह संयोजक एवं हरियाणा प्रदेश नंबरदार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुनील वर्मा नंबरदार ने आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य संदीप सिंह तंवर के निवास स्थान पर भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा की।
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष को पत्र लिखकर भाजपा की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रदेश भाजपा सह संयोजक बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ से इस्तीफा देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भाजपा देश की सबसे झूठी पार्टी है। इन्होंने लोगों को बरगलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा के होने वाले चुनाव में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस लगभग 70 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और प्रदेश के मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनेंगे।
नंबरदार ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा की मनोहर एवं नायब सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। इन्होंने कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल नहीं की। किसानों पर लाठीचार्ज करवाया। अंग्रेजों के जमाने से चली आ रही नम्बरदारी प्रथा बंद की। सरपंचों की पावर कम की। उन्होंने आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान सिंह, पूर्व मंत्री डा. वासुदेव शर्मा, पूर्व विधायक डा.शिवशंकर भारद्वाज आदि से मुलाकात की तथा इन सभी ने पूरा मान-सम्मान देने का वादा किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×