मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनएच पर खड़े होने वाले वाहन बने परेशानी

08:47 AM Jun 09, 2024 IST
जगाधरी में पुरानी लक्कड़ मंडी में एनएच पर खड़े खाली वाहन। -निस

जगाधरी, 8 जून (निस)
करीब एक साल पहले मुख्यमंत्री के आदेश पर जिला प्रशासन ने जगाधरी-पांवटा नेशनल हाईवे पर खड़े होने वाले लकड़ी से भरे वाहनों पर अंकुश लगाया था। इसके बाद से लकड़ी लेकर आने वाले वाहन मानकपुर स्थित लक्कड़ मंडी में खड़े हो रहे हैं।
प्रशासन की इस कार्रवाई को उस समय लोगों ने खूब सराहा था। एनएच पर दोनों साइडों में खड़े होने वाले लकड़ी से लदे वाहनों से सुबह के समय जाम की स्थिति होती थी। चालक इन वाहनों को रात को एनएच किनारे खड़े कर देते थे। जानकारी के अनुसार बीते कुछ माह से लकड़ी उतारकर ज्यादातर वाहन पुरानी लक्कड़ मंडी में नेशनल हाईवे पर खड़े हो जाते हैं।
यहीं पर ज्यादातर लक्कड़ मंडी आढ़तियों के कार्यालय हैं। ये खाली वाहन यहां पर बाद दोपहर खड़े रहते हैं। इससे कई बार जाम जैसे हालात बन जाते हैं। आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
क्षेत्र के राजेश कुमार, संदीप, आशीष कुमार, राजेंद्र सिंह आदि का कहना है कि इन वाहनों से हादसा होने का खतरा बना रहता है। उन्होंने प्रशासन से समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाये जाने की मांग की है।

Advertisement

Advertisement