For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

घरौंडा में गाड़ी रोककर की मारपीट, फायरिंग का आरोप; पीड़ित ने घरौंडा थाने में पहुंचकर बचायी जान

07:49 AM Aug 29, 2024 IST
घरौंडा में गाड़ी रोककर की मारपीट  फायरिंग का आरोप  पीड़ित ने घरौंडा थाने में पहुंचकर बचायी जान

घरौंडा, 28 अगस्त (निस)
नेशनल हाईवे-44 पर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी पर फायरिंग करने व फ्लाईओवर पर गाड़ी में सवार लोगों से मारपीट करने व गाड़ी से तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। मामला करनाल के एक होटल में आरोपियों के साथ हुई मामूली कहासुनी और बदसलूकी का है। बाद में इस मामले ने तूल पकड़ लिया। पीड़ित ने घरौंडा थाने में पहुंचकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। हमले में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मेडिकल के बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस जांच कर रही है। पानीपत के झटीपुर निवासी बिट्टू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि बीती 25 अगस्त की रात को वह अपने दोस्ताें संदीप, शुगन चंद, बिजेंद्र, प्रविंद्र के साथ करनाल के एक होटल में बैठा था जहां पर एक कंपनी की मीटिंग चल रही थी।

Advertisement

मधुबन-टोल टैक्स के बीच फायरिंग

पीड़ित ने शिकायत में बताया है कि उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे आरोपियों ने अपनी थार व अन्य गाड़ियाें को फिल्मी स्टाइल में लगाया हुआ था। करनाल से मधुबन तक भी पीछा करते रहे। गाड़ियां लगातार हाइवे पर दौड़ रही थीं। बिट्टू ने आरोप लगाया है कि मधुबन टोल टैक्स के बीच में गाड़ी पर दो फायर भी हुए, लेकिन गनीमत रही कि गाड़ी को कोई फायर नहीं लगा। पीड़ित ने बताया है कि उनसे बचने के लिए वह घरौंडा फ्लाईओवर पर पहुंच गए, लेकिन यहां पर आरोपियों ने गाड़ी को रोक लिया और शीशे तोड़ दिए। बिट्टू ने बताया कि वह किसी तरह से गाड़ी को मौके से भगाने में कामयाब हो गया और घरौंडा थाने में पहुंचा, जहां उन्होंने पुलिस को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। हमले में बिट्टू को छाती, दोनों हाथों और बाई आंख पर चोटें आयी हैं।

क्या कहती है पुलिस

घरौंडा थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि बिट्टू ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत दी है जिसमें उसने मारपीट, गाड़ी के शीशे तोड़ने और फायरिंग के आरोप लगाए है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुरूप कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement