For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वरुण कल भरेंगे नामांकन, प्रदेशाध्यक्ष सहित पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा भी रहेंगे मौजूद

07:46 AM May 01, 2024 IST
वरुण कल भरेंगे नामांकन  प्रदेशाध्यक्ष सहित पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा भी रहेंगे मौजूद
अम्बाला शहर कांग्रेस भवन में मंगलवार को कार्यकर्ता बैठक के दौरान मंचासीन वरुण मुलाना व अन्य नेता।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 30 अप्रैल (हप्र)
अम्बाला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने आज शहर कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की पहली बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के कारण ही वे संसदीय उम्मीदवार बने हैं। कांग्रेस नेताओं ने पार्टी प्रत्याशी के साथ जाकर श्री हनुमान मंदिर, मां अंबिका देवी मंदिर और ऐतिहासकि गुरुद्वारा मंजी साहिब में माथा टेककर आशीर्वाद लिया। वरुण मुलाना ने कहा कि आज देश के नागरिक देश की राजधानी दिल्ली में नहीं जा सकते। यही आज लड़ाई है कि हमें देश के लोकतंत्र को बचाना है। बाबा साहेब के बनाए हुए संविधान को बचाना है। उन्होंने कहा कि देश को आजाद करवाने और सुरक्षित रखने के लिए स्वतंत्रता सेनानियों ने बहुत लंबी लड़ाई लड़ी। लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसी की सुनवाई नहीं करती। तानाशाही से चल रही सरकार के आंख, नाक और कान खोलने के लिए अब हम सब की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई लड़ने के लिए, संविधान को बचाने के लिए, लोकतंत्र को बचाने के लिए कोई बाहर से आने वाला नहीं है, यह काम हम सब का है।
उन्होंने कहा कि जैसा कार्यक्रम आज अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र का किया गया है वैसा ही संसदीय क्षेत्र की हर विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा। हर विधानसभा क्षेत्र में मिल-जुलकर कार्यक्रम भी तय करेंगे और उन कार्यक्रमों को कामयाब करेंगे। उन्होंने आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ताओं ने घर-घर पहुंचना है। अपने-अपने कार्यक्रम तय करने हैं, यह किसी अकेले का नहीं बल्कि पूरी टीम का काम है। इसलिए हम सबको कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बनकर, इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार बनकर खुद वरुण चौधरी बनकर वोट करने की अपील करनी है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में संसदीय क्षेत्र की आवाज नहीं उठाई गई। अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि अम्बाला, यमुनानगर और पंचकूला की आवाज लोकसभा में गूंज सके।
उन्होंने बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2 मई को सुबह 9.30 बजे अम्बाला शहर के मानव चौक पर हम सभी
इकट्ठा हों।
पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, कांग्रेस विधायक दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी वहां पधार रहे हैं। उस दिन वे अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री निर्मल सिंह, कांग्रेस नेत्री किरण बाला जैन, अमीषा चावला, पूर्व विधायक जसबीर सिंह मलौर, पार्षद मिथुन वर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक को अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×