मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वंशिका के सिर सजा मिस फ्रेशर-2024 का ताज

08:44 AM Sep 08, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 7 सितंबर (हप्र)
सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल स्टूडेंट्स की ओर से नए रेजिडेंट्स के स्वागत के लिए फ्रेशर्स नाइट आयोजित की गई। इस कार्यक्रम का उद्देश्य हॉस्टल में नए स्टूडेंट्स का स्वागत करना, मेलजोल बढ़ाना, नए दोस्त बनाना था। फ्रेशर्स नाइट की शुरुआत सीनियर स्टूडेंट्स की तरफ से हॉस्टल में आई नई छात्राओं के स्वागत के साथ हुई। वहीं, कॉलेज के ब्यॉज हॉस्टल में भी फ्रेशर्स नाइट आयोजित हुई।
मॉडलिंग राउंड फ्रेशर्स नाइट का मुख्य आकर्षण रहा। वंशिका वशिष्ठ को मिस फ्रेशर-2024 का ताज पहनाया गया जबकि खुशी को पहला रनर-अप और सृजन को दूसरे रनर-अप के रूप में चुना गया। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा ने सभी हॉस्टल कर्मचारियों और सीनियर स्टूडेंट्स द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और आयोजन समिति को शुभकामनाएं दीं।
ब्यॉज हॉस्टल की फ्रेशर्स नाइट में चीफ वार्डन डॉ. संजीव कुमार ने नए छात्रों का स्वागत किया। आर्ट्स फैकल्टी के डीन डॉ. आशुतोष शर्मा भी कार्यक्रम में शामिल हुए और कॉलेज के वर्षों के दौरान समग्र विकास के महत्व पर अपने विचार साझा किए। गर्ल्स हॉस्टल की चीफ वार्डन गगनप्रीत वालिया विशिष्ट अतिथियों में शामिल थीं, जिन्होंने एक सहयोगी और समावेशी परिसर वातावरण के महत्व पर प्रकाश डाला।

Advertisement

Advertisement