मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जेसीबी से की तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी

10:55 AM Mar 20, 2024 IST

चरखी दादरी, 19 मार्च (हप्र)
गांव चरखी में सोमवार देर रात जेसीबी लेकर पहुंचे गाड़ी सवार लोगों ने प्लाट में पानी की टंकी आदि में तोड़फोड़ करते हुए पिस्तौल दिखाकर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार एक नामजद व आठ, दस अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव चरखी निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उनके गांव का ही एक व्यक्ति अपने साथ एक जेसीबी, एक कार व एक थार गाड़ी व आठ, दस आदमी लेकर आया और उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान उक्त व्यक्ति ने जेसीबी वाले से कहा कि प्लाट पर कब्जा करना है, इस पर तोड़ फोड़ कर दे। बाद में जेसीबी वाले ने प्लाट में तारबंदी तोड़ दी व पेड़, झोपड़ी, पानी की टंकी को तोड़ दिया।
वहीं इस दौरान उसके पिता व मां ने रोकने का प्रयास किया तो धक्के मारे और गाड़ी में बैठे लोगों ने पिस्तौल दिखाकर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। वहीं इस दौरान 5-6 लोग डंडे लेकर उन्हें मारने के लिए दौड़े। सदर पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement