For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वैन चालकों ने भाजपा नेता राजीव जैन से लगायी मदद की गुहार

09:54 AM Apr 16, 2024 IST
वैन चालकों ने भाजपा नेता राजीव जैन से लगायी मदद की गुहार
सोनीपत में सोमवार को भाजपा नेता राजीव जैन से हस्तक्षेप की गुहार लगाते वैन चालक।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 15 अप्रैल (हप्र)
कनीना, महेंद्रगढ़ में बस हादसे के बाद प्रशासन द्वारा स्कूलों में बच्चों को ले जाने वाले वैन संचालकों पर कसे जा रहे शिकंजे से परेशान सैकड़ों वैन चालकों ने मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन से भेंट कर मामले में हस्तक्षेप की गुहार लगायी। राजीव जैन ने परिहवन मंत्री असीम गोयल तथा विभाग के अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर नाजायज परेशान न करने का आग्रह किया।
ट्रांसपोर्ट विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वैन चालक वैन में 20 -20 बच्चों को बैठाकर ले जाते हैं जबकि वैन की क्षमता 6-7 बच्चों की है, ऐसे में हादसों का खतरा बना रहता है। अधिकारियों ने कहा कि क्षमता से ज्यादा बच्चे न बैठाएं तो हमें कोई परेशानी नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर वैन सीएनजी गैस से चलती हैं और बच्चों को सीएनजी गैस सिलेंडर के उपर बैठा दिया जाता है जोकि खतरे से खाली नहीं है। अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि वह किसी को नाजायज परेशान नहीं करेंगे।
इस पर वैन चालकों ने कहा कि क्षमता से ज्यादा बच्चे बैठाना हमारी मज़बूरी है अन्यथा हमें फ्री में ही सेवा करनी पड़ेगी। वैन चालकों ने कहा कि बच्चों को मां-बाप भी समय से पहले स्कूल भेजने से कतराते हैं अन्यथा हम एक-दो चक्कर भी करने को तैयार हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×