For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कैंसर अस्पताल की मंजूरी न मिलने से वैश्य समाज, आम जनता नाराज : गर्ग

07:48 AM May 30, 2024 IST
कैंसर अस्पताल की मंजूरी न मिलने से वैश्य समाज  आम जनता नाराज   गर्ग
Advertisement

हिसार, 29 मई (हप्र)
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक मीटिंग अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग में वैश्य समाज की समस्याओं व अग्रोहा धाम में
चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की गई।
अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जो कैंसर अस्पताल बन रहा था उसकी तुरंत प्रभाव से सरकार को मंजूरी देनी चाहिए जबकि वैश्य समाज द्वारा अग्रोहा में 120 करोड़ रुपए की लागत से कैंसर अस्पताल बनाने के लिए कार्यक्रम करके आधारशिला रख दी गई थी मगर सरकार द्वारा अग्रोहा में कैंसर अस्पताल बनवाने की मंजूरी न देने से काम रुक गया। सरकार द्वारा कैंसर अस्पताल की मंजूरी न देने से वैश्य समाज व आम जनता में बड़ी भारी नाराजगी है।
बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में कैंसर अस्पताल बनने से हरियाणा के साथ-साथ पंजाब, राजस्थान व अन्य राज्यों के मरीजों को इसका लाभ मिलेगा। इस महंगाई में गरीब आदमी प्राइवेट अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा नहीं सकता।
बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में हर रोज हजारों मरीज इलाज करवाने के लिए आते हैं और अग्रोहा मेडिकल कॉलेज जो कि 267 एकड़ में बना हुआ है यहां मरीजों के लिए हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध है। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज व अग्रोहा धाम नेशनल हाईवे नंबर 9 पर बना हुआ है। हाईवे पर हर रोज एक्सीडेंट होते रहते है और मेडिकल कॉलेज में ट्रामा सेंटर ना होने से मरीजों को मौके पर मेडिकल सुविधाएं ना मिलने पर काफी मरीजों की मौत तक हो चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×