For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार को हरियाणा पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री

08:34 AM May 22, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार को हरियाणा पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री
कैथल में मंगलवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्वागत करते विधायक लीलाराम, कमलेश ढांडा व डॉ. जगविंदर सिंह विर्क। -हप्र
Advertisement

कैथल, 21 मई (हप्र)
कैथल वृंदावन गार्डन में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि गठबंधन मुद्दा विहीन है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। अब ये हार सुनिश्चित मानकर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। अब ये इतने आगे जा चुके हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते करते देश की बुराई करने लगे हैं। सनातन की बुराई कर रहे हैं और कभी भगवान श्रीराम की बुराई करने लग जाते हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। धामी ने कहा कि विपक्ष इस पूरे चुनाव में कहीं नहीं है। पूरे देश में एक ही बात कि नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा आज देश जिन हालात से गुजर रहा है, उसमें बहुत ही सूझबूझ से अपनी वोट की ताकत के इस्तेमाल की आवश्यकता है। एक तरफ नवीन जिन्दल की सेवा लोगों के सामने है, जबकि दूसरी ओर तुष्टीकरण की नीतियां अपनाई जा रही हैं।
सम्मेलन में कलायत की विधायक कमलेश ढांडा, विधायक लीलाराम गुर्जर, पूर्व सांसद जनरल डीपी वत्स, हरियाणा राइस मिलर्स डीलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, राव सुरेंद्र सिंह, डॉ. जगविंदर सिंह विर्क के साथ भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×