For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ऊषा प्रियदर्शी ने सरकार की योजनाओं का किया प्रचार

07:34 AM Feb 12, 2024 IST
ऊषा प्रियदर्शी ने सरकार की योजनाओं का किया प्रचार
गुरुग्राम के गांव झाड़सा में रविवार को जनसंपर्क करतीं प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी व मीडिया प्रभारी वैशाली तोमर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 11 फरवरी (हप्र)
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऊषा प्रियदर्शी का जनसंपर्क अभियान जारी है। समय-समय पर जनता से मिल कर उनकी समस्याओं, सरकारी योजनाओं से उनके लाभान्वित होने के विषय में जानकारियां हासिल कर रही हैं। रविवार को ऊषा प्रियदर्शी ने झाड़सा गांव में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कई परिवारों से मिल कर उनकी समस्याओं, क्षेत्र के विकास और सरकार की योजनाओं से उनके लाभान्वित होने के विषय में जानकारी हासिल की। इस मौके पर गांव की जनता से बातचीत करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऊषा प्रियदर्शी ने कहा कि भाजपा सरकार के प्रयास से आज गांवों की सूरत बदल चुकी है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में ऐसी तमाम योजनाएं संचालित की जा रही हैं जिनसे लोगों का जीवन स्तर बड़े पैमाने पर सुधर चुका है।
इस मौके पर उनके साथ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी वैशाली तोमर भी उपस्थित रहीं।
उधर, गांव भोंडसी में एक बार फिर मोदी सरकार, दीवार लेखन के तहत भोंडसी मंडल महिला मोर्चा बूथ नंबर 37 वार्ड नंबर 19 में राष्ट्रीय प्रभारी नंदा दागला, प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा उषा प्रदर्शनी, प्रदेशआईटी प्रमुख कीर्ति सिंह, प्राची खुराना, भोंडसी मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष पिंकी तोमर, महामंत्री ममता झा, मंडल सचिव रेखा शर्मा, रेनू त्रिवेदी , बीनू रितु भी उपस्थित रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×