मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गली का निर्माण रुकने पर नगर परिषद में हंगामा

07:23 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

बहादुरगढ़, 5 अगस्त (निस)
वार्ड-14 की गली नम्बर 4 का निर्माण कार्य रुकने से नाराज होकर बड़ी संख्या में लोग पार्षद के साथ सोमवार को नगर परिषद कार्यालय पहुंचे और वहां हंगामा कर अपना रोष जताया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो वे नगर परिषद के बाहर धरना देंगे।कालोनी के लोगों ने बताया कि वार्ड-14 की गली नम्बर 4 के निर्माण के लिए सोमवार को ठेकेदार ने उसे उखाड़ा डाला। कुछ समय बाद उसने इस कार्य को रुकवा दिया गया। काम रुकते ही कॉलोनीवासी नाराज हो गए और वे पार्षद सविता सैनी के साथ नगर परिषद कार्यालय पहुंच गए। यहां पहुंचकर उन्होंने खूब हंगामा किया और नारेबाजी की। गली-4 के निवासी दीपक कुमार, बाला देवी, संतरा ने बताया कि उनकी कॉलोनी की गलियां पूरी तरह टूट चुकी हैं। उन्हें बनाने के लिए सोमवार को ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा उखाड़ा गया। लोगों का कहना है कि अब गली पहले जैसी नहीं रही और बारिश के मौसम में लोगों को आने-जाने में परेशानी होगी।
पार्षद सविता सैनी ने बताया कि जब भी वार्ड में कोई काम शुरू होता है तो इसी तरह उसे रुकवाया जाता है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद एक्सईएन ने काम करने वाले कर्मचारियों को वापस बुला लिया। जिस गली का निर्माण होना है वह मुख्य गली है। यदि गली का निर्माण कार्य जल्द पूरा नहीं होता है तो वे नगर परिषद कार्यालय के बाहर बैठकर धरना देंगे। कार्यकारी अभियंता डालचंद शर्मा ने कहा कि सैनीपुरा में गली निर्माण का कार्य ठेकेदार ने बिना बताए ही शुरू कर दिया। इस कार्य का अभी उद्घाटन नहीं हुआ है।
पिछले दिनों चेयरपर्सन ने पत्र लिखकर कहा था कि जो भी काम शुरू हो, पहले उसका उद्घाटन किया जाए। ऐसे में मैंने चेयरपर्सन को पत्र लिख दिया है। अगर वे लिखित में इस गली के निर्माण का आदेश देगी वे काम शुरू करवा दिया जाएगा। नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी ने कहा कि मेरे संज्ञान में लाए बिना ही कई काम शुरू हो जाते थे। इस कारण ही कामों के उद्घाटन कराने के आदेश दिए थे। सैनीपुरा की गली को उखाड़ा जा रहा है। गली का निर्माण शुरू होगा तो उद्घाटन भी कर दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement