For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पिछले साढ़े नौ वर्षों में हुये अभूतपूर्व विकास कार्य : सीमा त्रिखा

11:45 AM Apr 01, 2024 IST
पिछले साढ़े नौ वर्षों में हुये अभूतपूर्व विकास कार्य   सीमा त्रिखा
फरीदाबाद के चार्मवुड विलेज गार्डन में आयोजित भाजपा मेवला मंडल की मीटिंग के दौरान शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा का स्वागत करते विधानसभा प्रभारी हरिन्द्र भडाना, मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा व अन्य। - हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 31 मार्च (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के मेवला मंडल, मंडल की कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र पालक प्रमुख एवं बीएलए-2 की मीटिंग आज गुल्लू की ढाणी, चार्मवुड विलेज गार्डन में संपन्न हुई। इस अवसर पर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची प्रदेश की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश की शिक्षा मंत्री एवं बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि आज चौतरफा आमजन व कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि देश और प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलने वाला है। सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा की संगठन शक्ति के आगे विपक्ष लाचार है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों के साथ भाजपा के मजबूत संगठन की शक्ति आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में निर्णायक सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश दोबारा सोने की चिड़िया नहीं बल्कि सोने का शेर बनने की राह पर है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव की सबसे अहम कड़ी बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की रीढ़ हैं और इस बार भी कार्यकर्ता जी-जान लगाकर काम करेंगे। प्रधानमंत्री पर देश के लोग सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं।
त्रिखा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा मतों से जीत दिलाकर संसद में पहुंचाना है और मोदी जी को 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में अहम योगदान देना है।
इस मौके पर बड़खल विस प्रभारी हरिन्द्र भड़ाना, मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा, जगजीत बिष्ठ, अवधेश मिश्रा, भरत भड़ाना, दीपक बैंसला, धर्मेन्द्र बैनीवाल, नारायण वर्मा, नंदकुमार कश्यप, गौरव तिवारी, लक्की मैसी, हेमचंद कौशिक, गौतम मौर्या, देवेंद्र मलिक, रतनपाल, डीएल राणा, गीता वाही, निर्मल दुबे आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×