For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘हुड्डा सरकार बनने पर गैरजरूरी पोर्टल होंगे खत्म’

07:38 AM Jun 14, 2024 IST
‘हुड्डा सरकार बनने पर गैरजरूरी पोर्टल होंगे खत्म’
कैथल में कांग्रेस नेता सुल्तान सिंह जडौला प्रचार के दौरान बुजुर्ग के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए। -हप्र
Advertisement

कैथल, 13 जून (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि भाजपा सरकार ने परिवार पहचान पत्र और प्रॉपर्टी आईडी जैसे पोर्टल के जंजाल में जनता को उलझा कर रख दिया।
इसमें 90 से 95 प्रतिशत तक खामियां पाई गईं, इसलिए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया है कि कांग्रेस सरकार बनने पर तमाम गैर जरूरी पोर्टल्स को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाएगा।
भाजपा सरकार ने अपने हकों की मांग करने वाले किसानों, सरपंचों, ओपीएस की मांग कर रहे कर्मचारियों, सम्मानजनक वेतन की मांग कर रही आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, मिड-डे-मील वर्कर, सफाई कर्मियों सहित युवाओं पर लाठियां बरसाने का काम किया है।
कांग्रेस नेता सुल्तान सिंह जडौला कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत हलके के विभिन्न गांवों में कांग्रेस की नीतियों का प्रचार कर रहे थे। ग्रामीणों से रू-ब-रू होते हुए पूर्व विधायक जडौला ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार निरंतर सत्ता के नशे में पक्की नौकरियों, एससी और ओबीसी के आरक्षण को खत्म कर रही है। यही वजह है कि प्रदेश में खाली पड़े 2 लाख पदों पर पक्की भर्तियां नहीं की जा रही और कौशल निगम के जरिये इन पदों को भरा जा रहा है। कांग्रेसी नेता जडौला ने दावा किया कि इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस सत्तासीन होगी। हुड्डा सरकार बनते ही दो लाख खाली पदों पर पक्की भर्तियां की जाएंगी, बुजुर्गों को 6000 रुपए प्रति माह पेंशन और कांग्रेस की सभी घोषणाएं लागू होंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement