मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी संयुक्त संघर्ष पार्टी

09:08 AM Jul 21, 2024 IST
पानीपत अनाज मंडी स्थित कार्यालय में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते संयुक्त संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष गुरनाम चढ़ूनी। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 20 जुलाई (हप्र)
प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नयी अनाज मंडी स्थित कार्यालय में भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने अपनी पार्टी संयुक्त संघर्ष पार्टी की पहली बैठक को संबोधित किया। बैठक में जिलेभर के भाकियू से जुड़े व अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
बैठक के बाद गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि वे पिछले 32 वर्षों से किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों, छोटे दुकानदारों व आम जनता के हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं और इस दौरान उनके खिलाफ अनेक केस दर्ज हुए व अनेक बार जेल जाना पड़ा लेकिन किसान व मजदूरों को उनके हक नहीं दिलवा पाये, क्योंकि इसके लिये कानून बनाने की जरूरत पड़ती है। उन्होंने कहा कि कानून तो विधानसभा में ही बनते हैं। इसलिये ही उन्होंने संयुक्त संघर्ष पार्टी के नाम से राजनीतिक पार्टी बनाने का फैसला लिया है और पार्टी को ऑटो का चुनाव चिन्ह मिला है। गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि संयुक्त संघर्ष समिति प्रदेश की सभी 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी और वह पिहोवा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
गुरनाम चढुनी ने विधानसभा चुनाव के दौरान किसी अन्य पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि भाजपा व जजपा को छोडकर किसी भी सामान विचारों वाली अन्य पार्टी से गठबंधन हो सकता है, लेकिन पार्टी ने अभी तक तो सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर तैयारियां शुरू की गई है। पार्टी ने अभी तक 14 विषयों पर फोकस किया गया है और हर जिले में जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है।
दिल्ली कूच करने की तैयारी कर रहे किसानों के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी ने भी उनसे अभी तक समर्थन नहीं मांगा है और समर्थन मांगेंगे तो जरूर दिया जाएगा। इस अवसर पर भाकियू चढुनी गुट के जिला अध्यक्ष राम सिंह कुंडू, संदीप सिंगरोहा एडवोकेट, रामबीर झट्टीपुर, देवेंद्र नांदल, मनीष तनेजा, अंकित, सुनील बांगड आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement