For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

यूनियन की मांगें मंजूर, 13 से हड़ताल का फैसला वापस

07:13 AM Feb 11, 2024 IST
यूनियन की मांगें मंजूर  13 से हड़ताल का फैसला वापस
Advertisement

संगरूर, 10 फरवरी (निस)
पीआरटीसी, पंजाब रोडवेज और पनबस कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन पंजाब के नेताओं और पंजाब सरकार के उच्च स्तरीय प्रतिनिधियों के साथ एक पैनल बैठक के दौरान पंजाब सरकार ने यूनियन की सभी मांगों को स्वीकार कर लिया। इसके बाद यूनियन ने तीन दिन की हड़ताल पर जाने, रैलियों में बसें नहीं ले जाने और 52 से ज्यादा सवारियां नहीं बिठाने का फैसला वापस ले लिया है।
यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता हरकेश विक्की (पटियाला) ने बताया कि बैठक में परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर, उच्च अधिकारी और यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रेशम सिंह गिल व अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। इस पैनल मीटिंग के दौरान सरकार ने यूनियन की सभी मांगें मान ली हैं, जिनमें कच्चे कर्मचारियों को काम पर रखना, ठेका प्रथा को रद्द करना, किलोमीटर स्कीम की जगह अपनी बसें चलाना शामिल है। उन्होंने बताया कि इसके बाद प्रधान रेशम गिल के नेतृत्व में लिए गए फैसले के दौरान यूनियन ने 13, 14 और 15 फरवरी को घोषित प्रांतीय हड़ताल और पंजाब में होने वाली रैलियों में बसें न ले जाने का फैसला वापस ले लिया है।
इसके साथ ही मांगों के मुद्दे पर 52 राइडर्स के फैसले पर कर्मचारी भी नरम हो गए हैं। संपर्क करने पर पीआरटीसी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रणजोध सिंह हड़ाना ने पुष्टि की कि आज सरकार के साथ बैठक के बाद बस कर्मियों ने हड़ताल का फैसला वापस ले लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×