For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत को फिर कह दिया मुख्यमंत्री, चर्चा गर्म

08:05 AM Apr 24, 2024 IST
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत को फिर कह दिया मुख्यमंत्री  चर्चा गर्म
Advertisement

नारनौल, 23 अप्रैल (हप्र)
नारनौल में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह की उपस्थिति में पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा की जुबान फिसल गई। उन्होंने अपने संबोधन के अंत में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री कह डाला। वहीं उनके इस बोल को राजनीति में अलग ही मायने से देखा जा रहा है। इससे पूर्व भी पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा नांगल चौधरी में विवादित बयान दे चुके हैं। अब दो दिन बाद ही उनके द्वारा राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री कहकर संबोधन करना भी राजनीति में अलग ही मायने रखता है।
नारनौल अनाज मंडी में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के समर्थन में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह भी मौजूद थे।
इस दौरान दिग्गज भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने अपना भाषण दिया और भाषण के अंत में उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया। रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा मंत्री अभय सिंह यादव और नारनौल, अटेली और कोसली के विधायक भी थे।

नांगल चौधरी में दे चुके हैं विवादित बयान

इस रैली से दो दिन पूर्व नांगल चौधरी में आयोजित विजय संकल्प रैली में भी पूर्व मंत्री विवादित बयान दे चुके हैं। उस रैली में रामबिलास शर्मा ने कहा था कि नारनौल के विधायक पूर्व मंत्री नहीं है। चार जून के बाद फिर से शपथ ग्रहण समारोह होगा। जिसमें फिर से ओमप्रकाश यादव को मंत्री बनाया जाएगा।
सियासी जानकारों का कहना है कि रामबिलास शर्मा द्वारा इस तरह का संबोधन एक रणनीति के तहत जान बूझकर किया जा रहा है। आज की रैली में भी राव इंद्रजीत को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित करना भी इसी का एक हिस्सा माना जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×