For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल जनता के प्रति निभाएं जिम्मेवारी : तरलोचन सिंह

08:54 AM Jun 11, 2024 IST
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल जनता के प्रति निभाएं जिम्मेवारी   तरलोचन सिंह
Advertisement

करनाल, 10 जून (हप्र)
करनाल जिला कांग्रेस के संयोजक तरलोचन सिंह ने केंद्र में केबिनेट मंत्री बनने पर सांसद मनोहर लाल को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री रहते हुए मनोहर लाल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके।
इन 10 सालों में हरियाणा का विकास नहीं हुआ, बल्कि अन्य राज्यों से पिछड़ता चला गया। तरलोचन सिंह ने कहा कि मनोहर लाल 10 साल विफल रहे इसके बावजूद करनाल-पानीपत की जनता ने उन्हें सांसद चुन कर लोकसभा में भेजा है।
अब करनाल संसदीय क्षेत्र की जनता की उम्मीदें मनोहर लाल से बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। मनोहर लाल को अपनी जिम्म्मेवारी समझते हुए करनाल की जनता का ध्यान रखना होगा।
मनोहर लाल को केंद्र में केबिनेट मंत्री बनाया गया है। उनका फर्ज बनता है कि हरियाणा मेें बड़े प्रोजेक्ट लेकर आएं, खासतौर पर करनाल में बड़े उद्योग शुरू करवाए जाएं। तीसरी बार मोदी सरकार बनने के एक दिन बाद ही टोल के रेट बढ़ा दिए गए हैं। इससे लोगों में निराशा है।
करनाल के सांसद रहे संजय भाटिया ने करनाल संसदीय क्षेत्र से एक टोल हटवाने का वादा किया था, वह वादा पूरा नहीं हुआ। उन्होंने मनोहर लाल से मांग की कि घरौंडा या पानीपत में एक टोल हटाया जाए।
करनाल एनडीआरआई में लोगों के सैर करने पर बैन लगा हुआ है। केंद्रीय मंत्री और करनाल सांसद होने के नाते हुए मनोहर लाल जल्द से जल्द इस बैन को हटवाएं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×