मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बादशाहपुर में वादा निभाने आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह : राव नरबीर

09:53 AM Sep 26, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह चुनाव प्रचार करते हुए। - हप्र

गुरुग्राम, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह ने बताया कि देश के गृहमंत्री अमित शाह 29 सितंबर को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर 95 स्थित गांव ढोरका में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह जनसभा हरियाणा में एक नया इतिहास रचेगी, जिसमें उमड़ने वाला जनसैलाब बादशाहपुर के लोगों की राजनीतिक ताकत को दर्शाएगा। अपने चुनावी दौरे के दौरान फरूखनगर, भांगरौला, और गढ़ी में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए राव नरबीर ने कहा कि टिकट वितरण से पहले उनकी अमित शाह के साथ मुलाकात हुई थी, जहां शाह ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह बादशाहपुर जरूर आएंगे। राव नरबीर ने कहा कि अमित शाह अपना वादा निभाने के लिए आ रहे हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में हरियाणा तेजी से प्रगति कर रहा है। राव नरबीर ने 8 अक्तूबर को भाजपा की लगातार तीसरी बार सरकार बनने का विश्वास जताया और कहा कि प्रदेश सरकार ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, उसकी सभी गारंटियों को पूरा किया जाएगा।
2014 में बादशाहपुर की जनता द्वारा विधायक चुने जाने के बाद, राव नरबीर ने गुरुग्राम में ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान करने के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए। उन्होंने हीरो होंडा चौक अंडरपास, राजीव चौक अंडरपास और महाराणा प्रताप चौक फ्लाइओवर जैसे बड़े निर्माण कार्यों का जिक्र किया। राव नरबीर ने कहा कि 2019 के चुनाव से पहले, उन्होंने सभी सरपंचों से विकास कार्यों की जानकारी ली थी और सभी ने कहा कि उनके क्षेत्र में कोई कार्य शेष नहीं है। उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी मेहनत से गुरुग्राम में विश्वविद्यालय की स्थापना और खेडकी माजरा में मेडिकल कॉलेज लाने का कार्य भी संभव हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने जो भी फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी, उसे 24 घंटे के भीतर पास किया गया।

Advertisement

Advertisement