For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

काम करने वालों और झूठ बोलने वालों में अंतर समझें : हरविंद्र कल्याण

08:45 AM Jan 09, 2024 IST
काम करने वालों और झूठ बोलने वालों में अंतर समझें   हरविंद्र कल्याण
करनाल में विधायक हरविंद्र कल्याण सोमवार को नये रास्ते का शुभारंभ करते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 8 जनवरी (हप्र)
विकसित भारत संकल्प यात्रा आज जिला के गांव मंगलौरा, अमृतपुर कलां और नगला मेघा पहुंची। इस मौके पर घरौंडा हलका के विधायक हरविंद्र कल्याण ने लोगों से अपील की कि वे काम करने वालों और झूठे नारे देने वाले नेताओं में अंतर समझें।
यह भी अनुरोध किया कि नये मकान बनवाने जैसे लंबित कार्यों के प्रति थोड़ा इंतजार करते हुए संयम रखें। आगामी तीन-चार सालों में उन सभी बीपीएल कार्ड धारकों के नए मकान बनाए जाएंगे जो इस समय खस्ता हालत में हैं। मंगलौरा में उन्होंने अमृतपुर खुर्द तक की करीब सवा दो किमी लंबी और एक करोड़ 18 लाख रुपए की लागत से बनी नई सड़क का उद्घाटन किया। नगला मेघा में बताया कि गांव में कम्यूनिटी सेंटर के अलावा श्मशान घाट की चारदीवारी के लिए 20 लाख की ग्रांट मंजूर हो चुकी है। अमृतपुर कलां में सरपंच प्रतिनिधि देवेंद्र राणा, मंगलोरा में मनजीत और नगला मेघा में सरपंच प्रतिनिधि रमेश कुमार व प्रवीण कुमार ने विधायक का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
तीनों गांवों में विधायक ने विभिन्न विभागों की ओर से लगाए गए स्टॉल्स का अवलोकन किया। विधायक हरविंद्र कल्याण ने इस अवसर पर यात्रा के उद्देश्यों की जानकारी दी।
अमृतपुर कलां में बीडीपीओ अशोक छिक्कारा, संजू राणा, स्वच्छता मिशन की ब्लॉक कोऑर्डिनेटर कुसुम, मंगलौरा में भूपेंद्र पार्षद, धीरज खरकाली, मामचंद, नीतू, बलिंद्र और नगला मेघा में एसडीओ रामविलास शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×