For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर

08:24 AM May 04, 2024 IST
पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर
जगाधरी में शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 3 मई (निस)
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बृहस्पतिवार शाम को शहर में कई जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया के लिए समर्थन मांगा।
गंगानगर कालोनी, पटड़ी मोहल्ले में मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा की सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा। पूरे देश में भाजपा के पक्ष में माहौल है। सरकार की नीतियों ने महिलाओं को और ज्यादा सशक्त किया है। इससे किसान भी मजबूत हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया बहुत बड़ी बढ़त से चुनाव जीतकर लोकसभा में पहुंचेंगी। देश के भविष्य को संवारने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें। कृषि मंत्री ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनने की और अग्रसर है।
जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, महामंत्री प्रियांक शर्मा, मंडल अध्यक्ष सुनीता शर्मा, पूनम अग्रवाल, सीमा गुलाटी, खैराती लाल बत्रा, जितेंद्र शर्मा, बलकार सिंह, वीरेंद्र वधवा, जयंत स्वामी, पीयूष गोगियां, आदित्य रोहिल्ला, दिव्या सिंगल, अमित सेमवाल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×