मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के शासन में सड़कों पर गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़कें : वरिंदर शाह

11:05 AM Sep 27, 2024 IST
पानीपत शहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह को गदा भेंट करते हुए उनके समर्थक। -हप्र

पानीपत, 26 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के उम्मीदवार वरिंदर शाह ने बृहस्पतिवार को भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से पानीपत भाजपा के भ्रष्टाचार और प्रशासनिक विफलताओं का शिकार रहा है। शाह ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान जो भी विकास के दावे किए गए, वे केवल खोखले नारे साबित हुए हैं। हकीकत में पानीपत की जनता उन बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित है, जिनकी वे हकदार हैं। शाह ने कहा कि पानीपत के प्रसिद्ध हाली पार्क पर 42 करोड़ रुपये खर्च किए गए, लेकिन अब तक हाली लेक में पानी की सुविधा तक नहीं पहुंच पाई है। शाह ने लोगों से वादा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर हाली लेक में पानी भी आएगा और लोग बोटिंग भी करेंगे।
शाह ने शहर की सड़कों की स्थिति पर भी तीखी आलोचना की। पानीपत की सड़कों की हालत इतनी खराब है कि यहां सड़कें नहीं बल्कि गड्ढे हैं या कहा जाये तो गड्ढों में सड़कें बिछाई गई हैं। वरिंदर शाह ने यह विचार बृहस्पतिवार को मॉडल टाउन, शिव चौक, लाल बत्ती चौक, साईं बाबा चौक, बिशन स्वरुप कॉलोनी और 8 मरला चौक सहित विभिन्न स्थानों पर प्रचार करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि पानीपत को देशभर में टेक्सटाइल हब के रूप में जाना जाता है। यहां हजारों उद्योग हैं, जिनसे अरबों का राजस्व सरकार को मिलता है। लेकिन पानीपत में इन उद्योगों के लिए जरूरी बुनियादी सुविधाएं भी नदारद हैं। आगजनी की घटनाओं के बावजूद शहर में एक मॉडर्न फायर स्टेशन तक नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पानीपत में मॉडर्न फायर स्टेशन बनवाया जाएगा। वहीं वरिंदर शाह ने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पानीपत को एक आदर्श शहर बनाया जाएगा। हमारा उद्देश्य सिर्फ चुनाव जीतना नहीं है, बल्कि पानीपत को हर क्षेत्र में विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाना है।

Advertisement

Advertisement