For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा राज में प्रदेश बेरोजगारी, अपराध में नंबर वन : बृजेंद्र सिंह

09:51 AM Jul 28, 2024 IST
भाजपा राज में प्रदेश बेरोजगारी  अपराध में नंबर वन   बृजेंद्र सिंह
उचाना हलके के एक गांव में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के तहत पहुंचे पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 27 जुलाई (निस)
पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा राज में हरियाणा बेरोजगारी, अपराध में नंबर वन पर पहुंच गया है। वे जनसंपर्क अभियान के तहत शनिवार को खांडा, हसनुपर सहित विभिन्न गांव में पहुंचे थे। रविवार को वह भौंगरा एवं खापड़ गांव में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।
पूर्व सांसद ने कहा कि देश, प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी का प्रमाण ये है कि आज युवा अपनी जमीन बेच कर विदेशों में जा रहा है। देश, प्रदेश में युवाओं को अगर रोजगार मिलता तो वो क्यों विदेशों जाते। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन प्रदेश में हत्या, लूटपाट सहित अन्य कोई घटना न हो। लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। भाजपा सरकार चुनाव नजदीक आता देख तरह-तरह की घोषणाएं करने में लगी है। इस बार भाजपा को विस चुनाव में हार नजर आने लगी है।
उन्होंने कहा कि उचाना में जो विकास होना था उसको जानबूझ कर रोका गया। बड़े-बड़े प्रोजेक्ट जो बीती सरकार में तत्कालीन विधायक प्रेमलता ने मंजूर करवाए उन पर काम नहीं होने दिया गया। पेगां में ड्राइविंग स्कूल, छात्तर गांव में कॉलेज, उचाना में फोरलेन बाईपास सहित अनेक ऐसे प्रोजेक्ट पिछली सरकार में मंजूर हुए जिन पर काम नहीं होने दिया गया। अब की बार मतदाता किसी बहकावे में नहीं आएंगे। कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×