मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बेकाबू थार लुढ़की, 2 की मौत

07:48 AM Oct 23, 2024 IST

रामपुर बुशहर, 22 अक्टूबर (हप्र)
किन्नौर जिला के भाबानगर के पलिंगी निचार संपर्क मार्ग पर आज एक महिंद्रा थार गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटना ग्रस्त हो गई। थार गाड़ी बेकाबू होकर लिंक रोड से करीब 500 मीटर नीचे एनएच-5 पर जा गिरी। इस घटना में वाहन में सवार एक व्यक्ति समेत नेशनल हाईवे- 5 पर खड़े एक पर्यटक की गाड़ी के नीचे दबने से मौत हो गई।
आज सायं भाबानगर के समीप पलिंगी निचार संपर्क मार्ग पर पलिंगी से 1 किलोमीटर दूर महिंद्रा थार अनियंत्रित हो कर नीचे नेशनल हाईवे-5 पर लुढ़क कर पहुंची। घटना के समय महिंद्रा थार में दो व्यक्ति सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।
महिंद्रा थार नीचे सोल्डिंग के समीप नेशनल हाईवे पर खड़ी गाड़ी के बाहर सेल्फी ले रहे एक पश्चिम बंगाल के पर्यटक पर जा गिरी। जिससे वाहन के नीचे दबकर उक्त पर्यटक की भी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार थार में सवार राहुल पुत्र राम सिंह ग्राम काफनू तहसील निचार जिला किन्नौर का निवासी था। वहीं गाड़ी के नीचे दबने वाला युवक गदाधर चटर्जी पुत्र विभूति चटर्जी, पश्चिम बंगाल का रहने वाला था।

Advertisement

Advertisement