For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भतीजी को चाचा ने जबरन पिलाया था जहर, गिरफ्तार

10:07 AM Jul 08, 2024 IST
भतीजी को चाचा ने जबरन पिलाया था जहर  गिरफ्तार
Advertisement

रेवाड़ी, 7 जुलाई (हप्र)
जिले के गांव खड़गवास में रात के अंधेरे में जलती चिता से निकाले शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया है। युवती को जहरीला पदार्थ देकर मारा गया था और पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। युवती को उसके चाचा ने ही जबरन जहर देकर मारा था। रामपुरा थाना पुलिस ने बीती शाम हत्यारोपी चाचा विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने उसे 3 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।
जांचकर्ता ने बताया कि 29 जून को रामपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव खड़गवास में एक युवती की संदिग्ध मौत हुई है और उसके परिजन रात के अंधेरे में गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जलती चिता से युवती के शव को बाहर निकालकर अपने साथ ले आई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि युवती की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। इसके बाद पुलिस परिजनों से पूछताछ की तो सामने आया कि युवती को जबरन जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा गया है। उसका हत्यारा उसका चाचा विनोद ही है।
इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को काबू कर लिया और हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को अदालत में पेश करके तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से हत्या को अंजाम देने के कारणों का पता लगायेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement