For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कुल्हाड़ी से भांजे की हत्या करने का आरोपी मामा गिरफ्तार

07:03 AM May 02, 2024 IST
कुल्हाड़ी से भांजे की हत्या करने का आरोपी मामा गिरफ्तार
Advertisement

पानीपत, 1 मई (हप्र)
पानीपत के थाना सेक्टर 13-17 पुलिस ने गांव खोतपुरा में सोमवार की रात को मछली फार्म पर कुल्हाड़ी से वार करके भांजे की हत्या करने वाले आरोपी मामा को मंगलवार देर शाम को थर्मल के पास से गिरफ्तार किया है। भांजे प्रकाश का शव मंगलवार को सुबह गांव खोतपुरा निवासी संदीप के फार्म पर खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा मिला था। वहीं, कार्यकारी थाना प्रभारी एसआई सुभाष ने बताया कि गांव खोतपुरा निवासी संदीप ने शिकायत देकर बताया था कि उसके गावं खोतपुरा में संधु फिश फार्म के नाम से दो मछली
फार्म हैं।
एक फार्म पर मध्य प्रदेश के हट्टा के गांव लोहारी निवासी प्रीतम व दूसरे पर मध्य प्रदेश के दमोह के रैक्वार निवासी प्रकाश काम करते थे और दोनों रिश्ते में मामा-भांजा हैं। दोनों मामा भांजे की आपस में कहासुनी होती रहती थी। वह 29 अप्रैल की देर शाम को फार्म से घर चला गया था पर मंगलवार सुबह आकर देखा तो चारपाई पर प्रकाश खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा था। वहां पर साथ में खून से सनी कुल्हाड़ी पड़ी थी और दूसरे फार्म पर प्रीतम भी नहीं मिला।
प्रीतम अपने भांजे प्रकाश की कुल्हाड़ी से हत्या कर फरार हो गया। संदीप की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिये। वहीं पुलिस ने मंगलवार देर शाम को मिली सूचना पर आरोपी प्रीतम को थर्मल के पास से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपने 32 वर्षीय भांजे प्रकाश की हत्या करने की बात स्वीकार की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×