For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में यू टर्न सरकार,100 दिनों में खोलेंगे भाजपा की पोल : दुष्यंत

08:46 AM Jul 08, 2024 IST
प्रदेश में यू टर्न सरकार 100 दिनों  में खोलेंगे भाजपा की पोल   दुष्यंत
अम्बाला शहर में रविवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व अन्य। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 7 जुलाई (हप्र)
आने वाले 100 दिनों में जननायक जनता पार्टी भाजपा सरकार और कांग्रेस की पोल खोलने का काम करेगी। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गांवों शहरों में जजपा कार्यकर्ता न केवल संगठन की मजबूती पर काम करेंगे बल्कि पलटू प्रदेश सरकार और कांग्रेस के खिलाफ पोल खोलो अभियान भी चलाएंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री बीती देर शाम अम्बाला शहर में जजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले दिनों राज्य सरकार ने पिछली सरकार के कई फैसलों पर यू टर्न लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है। कार्यक्रम में जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिशा निर्देश दिए और कहा कि 3 महीने में निर्णायक परिवर्तन लेकर आना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में मजबूती के साथ आगे बढ़ने की ताकत जजपा कार्यकर्ताओं के पास है।
कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज सरकार की अनदेखी के चलते आयुष्मान योजना का करोड़ों रुपए बकाया होने के कारण जनता इलाज से वंचित हो रही है। आज कांग्रेस और भाजपा दोनों जनता को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार को अल्पमत में बता रहे थे और हम सबने राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट की मांग भी की थी लेकिन आज राज्यसभा चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर हुड्डा की घबराहट और नंबर न होने की बात कहना दर्शाता है कि कांग्रेस और भाजपा में सांठगांठ है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा- भाजपा और कांग्रेस की पोल खोलने के लिए फील्ड में उतरेगी और जनता को उनकी असलियत से वाकिफ करवाएगी। कार्यकर्ता सम्मेलन में पिछले लोकसभा चुनाव की समीक्षा की गई और संगठन नवनिर्माण को लेकर भी विचारविमर्श हुआ। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा ने सभी से अनुशासित ढंग से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने को कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×