For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली में दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या

03:11 PM Jun 22, 2024 IST
दिल्ली में दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या
Advertisement

नयी दिल्ली, 22 जून (भाषा)

Murder of youth in Delhi: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुए विवाद को लेकर दो युवकों की पीट-पीटकर और चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि अशोक विहार क्षेत्र स्थित चंद्रशेखर आजाद कॉलोनी के जेजे क्लस्टर में शुक्रवार की रात करीब 10 बजे यह घटना हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण कुछ दिन पूर्व क्षेत्रीय युवाओं के दो समूहों के बीच स्विमिंग पूल में हुई तू-तू मैं-मैं हो सकती है। उन्होंने कहा कि, उस समय अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ लिया गया था।

Advertisement

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात विपुल (19) और विशाल (17) नाम के दो युवकों और उनके दो-तीन दोस्तों ने अनुज और उसके भाई सूरज पर उनके घर पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि सूरज ने अपने तीन-चार दोस्तों को बुला लिया और दोनों समूहों के बीच झड़प हो गई, जिसमें विपुल और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शरीर पर कई चोटें आई थीं।

अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और वहां रहने वाले अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×