For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर

07:39 AM Apr 17, 2024 IST
दो युवकों को मारी गोली  एक की मौत  दूसरा गंभीर
Advertisement

रोहतक, 16 अप्रैल (निस)
कस्बा महम में बस स्टैंड के समीप दुकान पर बैठे दो युवकों को गोली मार दी, जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
डीएसपी व एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में आस-पास के लोगों से भी पता किया, लेकिन अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर महम स्थित भिवानी बस स्टैंड के समीप दुकान के बाहर गांव निंदाना निवासी वजीर और किशनगढ़ निवासी बल्लू नंबरदार बैठे हुए थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आये दो युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। दोनों को कई गोलियां लगी और हमलावर फरार हो गये। पुलिस ने दोनों को पीजीआई पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने वजीर को मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि निंदाना गांव में दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते अब तक छह हत्याएं हो चुकी हैं।

दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या

रोहतक (निस) : आईएमटी थाना अंतर्गत गांव आसन में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने शराब के ठेके पर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार गांव आसन निवासी रिंकू ने गांव में शराब ठेके के समीप दुकान खोल रखी है। देर रात दो युवक ठेके पर आये और उन्होंने शराब के साथ रिंकू की दुकान से सामान खरीदा। इस दौरान किसी बात को लेकर युवकों व रिंकू के बीच कहासुनी हो गई। उस वक्त तो युवक चले गए, लेकिन 20 मिनट बाद ही तीन मोटरसाइकिलों पर सवार सात-आठ युवक आये और रिंकू पर हमला कर दिया। युवकाें ने रिंकू को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और रिंकू को पीजीआई पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×