For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक की हत्या में लड़की के दो चाचा गिरफ्तार

10:08 AM Jul 11, 2024 IST
युवक की हत्या में लड़की के दो चाचा गिरफ्तार
Advertisement

रेवाड़ी, 10 जुलाई (हप्र)
राजस्थान से रेवाड़ी के गांव चीताडूंगरा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में कुंड चौकी पुलिस ने लड़की पक्ष के 2 आरोपियों को काबू कर लिया है। आरोपियों की पहचान चीताडूंगरा के दिनेश कुमार व नीतीश कुमार उर्फ रविन्द्र के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि राजस्थान के गांव गिगलाना ढाणी छतरी वाली के राजेश उर्फ राजेन्द्र ने शिकायत दी थी कि 8 जुलाई की रात्रि को गांव चीताडूंगरा के दिनेश ने उसके चचेरे भाई मुकेश को फोन करके बताया था कि आपका भतीजा मोहित हमारे पास है। आप इसे यहां से ले जाओ।
सूचना मिलने के बाद वह भाई मुकेश के साथ बाइक पर सवार होकर चीताडूंगरा पहुंचा तो मोहित के साथ जबदस्त मारपीट की गई थी और व जमीन पर अधमरा पड़ा था। उसे कुंड के एक अस्पताल लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेवाड़ी के लिए रेफर कर दिया गया।
गंभीर चोटों के कारण रास्ते में ही मोहित बेहोश हो गया और अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेश ने आरोप लगाया था कि चीताडूंगरा के दिनेश, रविन्द्र, शिव कुमार, पूर्ण व कुछ अन्यों ने मोहित के साथ नाजायज मारपीट की है जिसके कारण मोहित की मौत हुई है। जिस पर खोल थाना के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। दिनेश कुमार व नीतीश कुमार को बीती देर रात ही काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस द्वारा मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×