For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

क्रिकेट स्टेडियम के अंदर व बाहर तैनात रहेंगे दो हजार पुलिस वाले

10:10 AM Apr 09, 2024 IST
क्रिकेट स्टेडियम के अंदर व बाहर तैनात रहेंगे दो हजार पुलिस वाले
क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को प्रेक्िटस के दौरान पंजाब किंग्स के खिलाड़ी। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

मैच की टिकटें ऑनलाइन भी
मंगलवार को होने वाले मैच के लिए टिकट ऑनलाइन उपलब्ध हैं। इसके अलावा स्टेडियम के बाहर बने बॉक्स में भी टिकट सुबह 11 से शाम 6 बजे तक उपलब्ध हैं। लोगों को इस बार मैच कें दौरान परेशानी न हो इसके लिए पुलिस हैल्पलाइन केंद्र बना दिया गया है।

मोहाली, 8 अप्रैल (हप्र)
पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के न्यू चंडीगढ़ स्थित स्टेडियम में मंगलवार शाम साढ़े 7 बजे पंजाब किंग्स इलेवन और सनराइजर्स हैदराबाद क्रिकेट टीमों के बीच में मैच खेला जाना है। नए स्टेडियम में हो रहे दूसरे मैच को लेकर पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद है। पिछले मैच के दौरान आई समस्याओं को दुरुस्त किया गया है। पुलिस ने मुल्लांपुर स्टेडियम के मुख्य गेट के बाहर टेंट लगाकर पुलिस हैल्प लाइन केंद्र बनाया है। पिछले मैच के दौरान लोगों को पार्किंग, गेट एंट्री को लेकर काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी लेकिन अब लोग पुलिस हैल्पलाइन पर आकर पूछताछ कर पाएंगे। दो हजार से ज्यादा पुलिस मुलाजिमों को स्टेडियम के अंदर व बाहर तैनात किया गया है। सोमवार को डॉग स्कवार्ड की टीमों से स्टेडियम की चैकिंग करवाई गई। सीसीटीवी कैमरों के अलावा पुलिस मुलाजिमों की चप्पे चप्पे पर नजर रहेगी। मैच से एक दिन पहले सोमवार को पंजाब किंग्स इलेवन और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमें मैदान में पहुंचीं और अपना अपना अभ्यास किया। दो दिन पहले हुए गुजरात के साथ मैच में जीत हासिल कर पंजाब की टीम अपने खुद के मैदान पर यह दूसरा मैच खेलने जा रही है।

Advertisement

पुलिस चौकी की तरफ से ये रास्ते बंद किए जाएंगे

मोहाली पुलिस की ओर से ओमैक्स की तरफ से हाईवे पर आने वाले मार्ग को बंद किया जाएगा। वहां से रूट दूसरी तरफ डायवर्ट होगा। इसके अलावा गांव डड्डूमाजरा और मुल्लांपुर गरीबदास की पुलिस चौकी की तरफ से हाईवे पर आने वाले मार्ग को भी डायवर्ट किया जाएगा। इन मार्गों के डायवर्ट होने से संबंधित एरिया के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जिन लोगों ने हाईवे पर आना है, उन्हें अंदरूनी मार्गों से होते हुए गांव तोगां पार करने के बाद ही हाईवे पर एंट्री मिल पाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×