मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया

10:04 AM Sep 09, 2024 IST
प्रतीकात्मक चित्र

राजौरी/जम्मू, 9 सितंबर (एजेंसी)
Two terrorists killed जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सेना के सतर्क जवानों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। ये आतंकवादी भारी हथियारों से लैस थे।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि रविवार देर रात नौशेरा के लाम सेक्टर में जवानों को सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों के एक समूह की हरकत का पता चला, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। सेना की जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि संभावित घुसपैठ की कोशिश के बारे में खुफिया एजेंसियों और पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर आठ और नौ सितंबर की दरमियानी रात को लाम में घुसपैठ विरोधी अभियान शुरू किया गया।

 

Advertisement

उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है तथा दो एके-47 और एक पिस्तौल सहित बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। तलाशी अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के बाद सेना के जवानों ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी और पूरी रात कड़ी निगरानी की तथा सुबह होते ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तलाशी अभियान जारी था।

Advertisement
Tags :
encounterIndianArmyJammuKashmirNewsLOCRajouriSecurityOperationsTerrorismTerroristEncounterआतंकवादआतंकवादी मुठभेड़जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर : राजौरी में सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कीजम्मू-कश्मीर समाचारदो आतंकवादी ढेर राजौरी/जम्मूभारतीय सेनामुठभेड़राजौरीसुरक्षा अभियान