मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सोहना कांग्रेस के दो और भाजपा की एक बागी का रोहतास खटाना को समर्थन

09:58 AM Sep 17, 2024 IST
सोहना से कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने वाली नेता मनीता गर्ग का स्वागत करते हुए। -हप्र

विवेक बंसल/ हप्र
गुरुग्राम, 16 सितंबर
रातों और रात कांग्रेस का टिकट लाने वाले सोहना से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना को साेमवार को पार्टी के दो बागी और भाजपा के एक बागी उम्मीदवार ने नामांकन पत्र वापस लेकर समर्थन दे दिया है। कांग्रेस के बागी उम्मीदवारों को मनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता आफताब अहमद को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और पार्टी नेताओं ने नियुक्त किया था।
तावड़ू नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्ष और जिला भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष मनीता गर्ग टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ रही थीं। उन्होंने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना के समर्थन में नामांकन वापस लेकर उनका प्रचार शुरू कर दिया। कांग्रेस का टिकट न मिलने से नाराज हुए शमसुद्दीन और प्रदीप खटाना ने नामांकन वापस ले लिया। दोनों नेताओं ने चुनाव में कांग्रेस को वोट देने की अपील की और अपने समर्थकों से कहा कि टिकट की नाराजगी समाप्त हो चुकी है। अब हमारा मकसद एक ही है कि रोहतास खटाना के नेतृत्व में सोहना में पहली बार इलाके के नेता को टिकट मिला है और जीत दिलानी है। कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना ने तीनों प्रत्याशियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह अहसान वे नहीं भूलेंगे। तीनों प्रत्याशियों ने उनका समर्थन कर भाईचारे को मजबूत करने और यह संदेश देने का काम किया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है। उधर, मनीता गर्ग ने कहा कि पार्टी ने उसके साथ अच्छा नहीं किया। टिकट नहीं दिया गया तो वे वे विकास के लिए कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं।

Advertisement

Advertisement